अब्बास अंसारी और उनकी पत्नी की सीक्रेट मीटिंग पर बड़ा एक्शन, डिप्टी जेलर चंद्रकला अरेस्ट

आशीष श्रीवास्तव

28 Feb 2023 (अपडेटेड: 28 Feb 2023, 04:06 PM)

चित्रकूट जेल में मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास और उसकी पत्नी निकहत की जेल में मुलाकात के मामले में डिप्टी जेलर और मुलाकात प्रभारी चंद्रकला…

UPTAK
follow google news

चित्रकूट जेल में मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास और उसकी पत्नी निकहत की जेल में मुलाकात के मामले में डिप्टी जेलर और मुलाकात प्रभारी चंद्रकला को को गिरफ्तार कर लिया गया है. चंद्रकला को लखनऊ के आशियाना कॉलोनी में उनके घर से अरेस्ट किया गया है. गौरतलब है कि निकहत बानो और उनके ड्राइवर नियाज अहमद को पुलिस ने रिमांड पर लेकर पूछताछ की थी. दोनों की रिमांड की अवधि 17 फरवरी को सुबह 10 बजे से शुरू हुई थी.

यह भी पढ़ें...
अब्बास अंसारी और उनकी पत्नी की सीक्रेट मीटिंग पर बड़ा एक्शन

बता दें कि निकहत बानो की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने कहा था कि निकहत के पास से 2 मोबाइल फोन के अलावा विदेशी मुद्रा समेत कई आपत्तिजनक सामान बरामद किए गए थे. दरअसल, चित्रकूट जेल में बंद विधायक अब्बास अंसारी से मिलने के लिए पत्नी निकहत बानो गैर कानूनी ढंग से मिलने जाती थीं. बता दें कि अब्‍बास अंसारी जहां कासगंज जेल में बद हैं, वहीं उसके पिता मुख्‍तार अंसारी बांदा जेल में हैं. पत्‍नी निकहत अंसारी चित्रकूट जेल में है. मालूम हो कि ईडी ने अब्बास अंसारी को मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में गिरफ्तार किया था. 18 नवंबर 2022 को प्रयागराज के सेंटर जेल से अब्बास अंसारी को हाई सिक्योरिटी जेल चित्रकूट की रगौली जेल भेज दिया गया था.

डिप्टी जेलर चंद्रकला अरेस्ट

गौरतलब है कि बीते दिनों अब्बास अंसारी से मुलाकात करने पहुंचीं पत्नी निकहत अंसारी को गिरफ्तार कर लिया गया था. अब्बास अंसारी से चोरी-छिपे निकहत की जेलर के कमरे में मुलाकात कराई जा रही थी.यह पहला मौका नहीं था, जब निकहत और अब्बास अंसारी की सीक्रेट मीटिंग हुई थी. इससे पहले भी कई बार दोनों मिल चुके थी.बीते शुक्रवार को चित्रकूट जेल में निकहत बानो जैसे ही अब्बास अंसारी से मुलाकात करने पहुंची थी, तभी जेल के पीसीओ से एक फोन किया गया. इस फोन के बाद से चित्रकूट के डीएम और एसपी को चित्रकूट जेल में प्राइवेट गाड़ी और सादे कपड़ों में छापेमारी के आदेश दिए गए.

    follow whatsapp
    Main news