बुलंदशहर: ई-रिक्शा चालक को पीट-पीटकर मार डालने के आरोप में दो पुलिसकर्मी निलंबित

भाषा

• 10:16 AM • 11 Oct 2021

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में छतारी थाना क्षेत्र के चौढ़ेरा गांव में पुलिस पर एक ई-रिक्शा चालक को पीट-पीटकर मार डालने का आरोप है.…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में छतारी थाना क्षेत्र के चौढ़ेरा गांव में पुलिस पर एक ई-रिक्शा चालक को पीट-पीटकर मार डालने का आरोप है. इस मामले में अब पुलिस अधीक्षक ने 2 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है. बुलंदशहर पुलिस ने मामले में ट्वीट कर सफाई भी दी है.

यह भी पढ़ें...

बुलंदशहर पुलिस ने ट्वीट कर बताया, “छतारी थाना क्षेत्र के चौढ़ेरा गांव में रविवार, 10 अक्टूबर को मेले में जा रहे एक ई-रिक्शा चालक को रोकने के प्रयास किया गया. इस क्रम में ई-रिक्शा चालक बेहोश हो गया और इलाज के दौरान उसकी अलीगढ़ के अस्पताल में मौत हो गई.”

पुलिस ने आगे बताया कि ई-रिक्शा चालक को कोई चोट नहीं लगी थी. बुलंदशहर पुलिस के मुताबिक, ई-रिक्शा चालक हार्ट और टीबी का पुराना मरीज बताया गया है.

बकौल पुलिस, आरोप है कि ई-रिक्शा चालक के साथ चौकी के उप-निरीक्षक और सिपाही द्वारा मारपीट की गई थी. प्राथमिक छानबीन के बाद आरोपी उप-निरीक्षक और सिपाही को पुलिस अधीक्षक द्वारा तत्काल निलंबित कर दिया गया है. पुलिस ने बताया कि मृतक के परजनों से लगातार संवाद किया जा रहा है और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अनुसार वैधानिक कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी.

पुलिस के अनुसार, मृतक के परिजन अगर मामले में कोई तहरीर देते हैं तो केस दर्ज कर निष्पक्षतापूर्ण वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

पुलिस पिटाई से मौत? पति के शव के पास खड़ी मीनाक्षी ने हाथ जोड़ कहा- इतना नहीं झेल पाऊंगी

    follow whatsapp
    Main news