बुलंदशहर: स्कूली छात्राओं से छेड़छाड़ और उन्हें धमकी देने के आरोप में शिक्षक गिरफ्तार

मुकुल शर्मा

• 02:40 AM • 16 Jun 2022

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के देहात कोतवाली इलाके स्थित एक स्कूल के शिक्षक के खिलाफ छात्राओं के साथ छेड़छाड़, धमकी देने के आरोप में मामला…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के देहात कोतवाली इलाके स्थित एक स्कूल के शिक्षक के खिलाफ छात्राओं के साथ छेड़छाड़, धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी.

यह भी पढ़ें...

पुलिस अधीक्षक (नगर) सुरेंद्र नाथ तिवारी ने बुधवार को बताया कि एक स्कूल प्रशासन ने जांच करके शिक्षक सुरेंद्र सिंह पूनिया के खिलाफ प्रार्थना पत्र दिया था जिस पर शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

तिवारी ने बताया कि कोतवाली देहात थाने में मंगलवार देर रात स्कूल के उप प्रधानाचार्य द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट के मुताबिक विद्यालय प्रशासन को दसवीं कक्षा की कुछ छात्राओं ने अध्यापक सुरेंद्र सिंह पूनिया के खिलाफ अशोभनीय शब्दों के इस्तेमाल व किसी न किसी बहाने से गाल और पीठ छूने की शिकायत की थी.

पुलिस अधीक्षक (नगर) ने बताया कि इसके अनुसार इस पर स्कूल की आंतरिक अनुशासन समिति और पॉक्सो समिति से जांच कराए जाने पर आरोप सही पाए गए. उन्होंने बताया कि आरोपी शिक्षक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 और 504 व पॉक्सो कानून के तहत मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

(भाषा के इनपुट्स के साथ)

बुलंदशहर: सरकारी स्कूल में झाड़ू लगाते दिखे बच्चे, वीडियो वायरल हुआ तो मचा बवाल

    follow whatsapp
    Main news