बिजनौर: कपड़े के शोरूम में लगी भीषण आग, 30 फंसे कर्मचारियों को निकाला गया बाहर

संजीव शर्मा

• 12:08 PM • 15 May 2022

बिजनौर में एक कपड़ों के शोरूम में भयानक आग लगने से अफरा-तफरी मच गई. आग बुझाने के लिए आसपास के जनपदों से फायर ब्रिगेड की…

UPTAK
follow google news

बिजनौर में एक कपड़ों के शोरूम में भयानक आग लगने से अफरा-तफरी मच गई. आग बुझाने के लिए आसपास के जनपदों से फायर ब्रिगेड की गाड़ियां बुलाई गई हैं. आग पर काबू पाने के प्रयास जारी हैं. इस समय भी करीब चार से पांच गाड़ी आग बुझाने में लगी हुई हैं, लेकिन शोरूम के अंदर रखा सभी सामान जलकर खाक हो चुका है.

यह भी पढ़ें...

आग के दौरान फंसे 25 से 30 कर्मचारियों सुरक्षित निकाल लिया गया है. फिलहाल मौके पर आग बुझाने का काम जारी है, लेकिन आग इतनी बढ़ चुकी है इसकी चपेट में आसपास के शोरूम भी आने शुरू हो गए हैं. फिलहाल फायर कर्मचारी आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहे हैं.

शोरूम सूत्रों के अनुसार आग शोरूम के चेंजिंग रूम से स्टार्ट हुई और उसके बाद आग ने भयंकर रूप पकड़ लिया. इसके बाद शोरूम में भगदड़ मच गई. जैसे-तैसे कर्मचारी निकल कर बाहर आ गए और 5 विकेट को सूचना दी गई. फिलहाल फायर ब्रिगेड मौके पर है और आग पर काबू पाने के प्रयास कर रही है.

मुख्य अग्निशमन अधिकारी अशोक शर्मा के अनुसार रिलायंस ट्रेंड्स में आग लगने की सूचना मिली आग बुझाने के लिए कई गाड़ियां मौके पर हैं और आसपास के जिलों मेरठ, मुरादाबाद, अमरोहा से फायर बिग्रेड की गाड़ियां बुलाई गईं हैं.

आग पर काबू पाने का प्रयास चल रहा है. आग लगने के दौरान अंदर फंसे 25 से 30 कर्मचारियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. फिलहाल जान का अभी कोई नुकसान नहीं है. आग पर काबू पाने के लिए प्रयास जारी हैं.

बिजनौर: मसाज सेंटर के नाम पर चला रहे थे ‘गंदा धंधा’, यूं खुला खेल, लड़कियां भी पकड़ी गईं

    follow whatsapp
    Main news