बस्ती: किशोरी से गैंगरेप और मर्डर करने के आरोप में BJP नेता समेत 3 गिरफ्तार

संतोष सिंह

• 10:22 AM • 07 Jun 2023

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में एक किशोरी से गैंगरेप और मर्डर का मामला सामने आया है. मामले में पुलिस ने सभी तीनों आरोपियों को…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में एक किशोरी से गैंगरेप और मर्डर का मामला सामने आया है. मामले में पुलिस ने सभी तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

मृतका की मां की तहरीर पर बिरऊपुर निवासी मोनू साहनी, राज निषाद और कुंदन सिंह के खिलाफ मुकदम दर्ज किया गया है. तीनो आरोपी बीजेपी से जुड़े हुए हैं. कुंदन भाजपा किसान मोर्चा का गौर मंडल का उपाध्यक्ष हैं, बाकी दो आरोपी बीजेपी के कार्यकर्ता बताए जा रहे हैं.

कुंदन ने बिरऊपुर में भी एक मकान बना रखा है. आरोपी मोनू साहनी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि मृतका बीते 6-7 महीने से उसके संपर्क में थी और दोनों में बातचीत होती थी. सोमवार की शाम उसने फोन करके किशोरी को मिलने के लिए बुलाया था. इसके बाद वह उसे कुंदन सिंह के घर पर ले गया था. यहां किशोरी से कथित तौर पर गैंगरेप किया गया फिर वह बेहोश हो गई. उसके बाद किशोरी ने दम तोड़ दिया. इसके बाद सब ने मिलकर शव को सड़क किनारे लाकर फेंक दिया.

पोस्टमॉर्टम में किशोरी से रेप की पुष्टि हुई है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर मुकदमे में रेप की धारा बढ़ाई जाएगी. पुलिस टीम ने घटनास्थल से लेकर कुंदन सिंह के मकान की सघन जांच की. पुलिस ने पकड़े गए आरोपी के निशानदेही पर घटना से जुड़े अन्य साक्ष्य भी जुटाए हैं.

वहीं, इस मामले को लेकर एएसपी दीपेंद्र चौधरी ने कहा कि तीन में से दो आरोपी अरेस्ट हो गए हैं. एक अभी फरार है. जल्द ही उसकी भी गिरफ्तारी कर ली जाएगी. पूरे मामले पर बेहद गंभीरता से पुलिस कार्रवाई कर रही है.

    follow whatsapp
    Main news