बांदा: हनीट्रैप में फंसे सराफा व्यवसायी ने ब्लैकमेलिंग से तंग आकर की ‘आत्महत्या’

यूपी के बांदा में रविवार को शहर के प्रतिष्ठित सराफा व्यवसायी ने कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मिलते ही…

UPTAK
follow google news

यूपी के बांदा में रविवार को शहर के प्रतिष्ठित सराफा व्यवसायी ने कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. घटनास्थल से मिले कथित सुसाइड नोट में व्यवसायी शैलेश जड़िया ने एक महिला सहित कई लोगों पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया है.

यह भी पढ़ें...

वहीं परिजनों का आरोप है कि व्यवसायी को हनीट्रैप में फंसाकर ब्लैकमेल किया गया. फिलहाल SP ने मामले को संज्ञान में लेकर जांच के आदेश दिए हैं. मामला शहर कोतवाली के फूटा कुआं इलाके का है.

मृतक के भाई इंद्रेश ने बताया कि उनके भाई शैलेश जड़िया को महिला सहित कई लोग 2018 से ब्लैकमेल करते थे, वे पैसों की मांग करते थे. इन लोगों ने सराफा व्यवसायी से कुछ सामान और रुपये भी लिए थे. वहीं पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में लेते हुए पूछताछ की है. मृतक के दो बेटे और एक बेटी है.

कथित सुसाइड नोट में क्या लिखा है?

कथित सुसाइड नोट में सराफा व्यवसायी ने लिखा है, “मैं शैलेश जड़िया निवासी फूटा कुआं, मानसिक रूप से बहुत परेशान हूं. मुझे जरैली कोठी निवासी एक महिला और कई लोग ब्लैकमेल कर रहे हैं. 2 साल से उनका कहना है कि हमने तुम्हारी वीडियो महिला के साथ बना ली है. मुझसे इस बात के लाखों रुपये ले चुके हैं. ये कहते रहे कि जितना हम मांग रहे उतना रुपये दो, वरना हम वीडियो तुम्हारे घर वालो को दे देंगे. मुझे महिला के घर बुलाकर मारा-पीटा गया, जिससे मैं आत्महत्या कर रहा हूं.”

कथित सुसाइड नोट में आगे लिखा गया है, “महिला के नाजायज संबंध कई लोगों से हैं. इस गिरोह में कई लोग शामिल हैं. ये नए-नए व्यक्तियों को फंसाने का काम करते हैं. हाल ही में महिला ने अपने पार्लर में बुलाकर 50 हजार रुपये लिए थे. इसकी गवाह इसके पार्लर में काम करने वाली लड़कियां हैं. मुझे हमेशा रुपये लेने के लिए पार्लर बुलाती थी. मैं बहुत परेशान हो गया हूं. मेरी पूंजी भी खत्म हो गई है.”

पुलिस कर रही मामले की जांच

इस मामले को लेकर SP अभिनंदन ने बताया कि एक सर्राफा व्यापारी की बॉडी उनके घर मे हैंगिग स्थिति में मिली थी. बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. उनके पास से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसकी जांच की जा रही है. एक महिला जो उनको परेशान करती थी, पैसा लेती थी जिससे परेशान हो उन्होंने ऐसा कदम उठाया है. उस महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.”

थाने में किशोरी से रेप का आरोप: जानें अब तक क्या हुआ ऐक्शन, विपक्ष ने सरकार को कैसे घेरा

    follow whatsapp
    Main news