बदायूं: ’45 लाख रुपये से ज्यादा’ की कीमत का 4 क्विंटल गांजा यूं हुआ बरामद, 2 तस्कर अरेस्ट

भाषा

• 07:08 AM • 27 Mar 2022

बदायूं जिले के उझानी थाना क्षेत्र में उत्तर प्रदेश पुलिस के विशेष कार्यबल (एसटीएफ), मेरठ इकाई और बदायूं जिले की पुलिस की साझा कार्रवाई में…

UPTAK
follow google news

बदायूं जिले के उझानी थाना क्षेत्र में उत्तर प्रदेश पुलिस के विशेष कार्यबल (एसटीएफ), मेरठ इकाई और बदायूं जिले की पुलिस की साझा कार्रवाई में एक ट्रक से लगभग चार क्विंटल गांजा बरामद किया गया और दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी.

यह भी पढ़ें...

बरामद गांजा की कीमत 45 लाख रुपये से अधिक बताई जा रही है. पुलिस के अनुसार दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि अन्‍य फरार हो गए.

बदायूं के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) डॉक्टर ओपी सिंह ने बताया कि मेरठ एसटीएफ टीम को सूचना मिली थी कि एक ट्रक में ओडिशा से भारी मात्रा में गांजा छुपा कर लाया गया है, जिसकी आपूर्ति उझानी के एक होटल के पास की जानी है.

उन्होंने बताया कि एसटीएफ की टीम और उझानी पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई के दौरान घेराबंदी कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया और ट्रक से लगभग चार क्विंटल गांजा बरामद किया.

एसएसपी ने बताया कि बरामद गांजा की कीमत 45 लाख रुपये से अधिक आंकी गई है और अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत और भी ज्यादा हो सकती है. उन्होंने दावा किया कि शेष फरार आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

नोए़़डा में 16 किलो अवैध गांजा बरामद, तस्कर गिरफ्तार

    follow whatsapp
    Main news