मिर्जापुर: ‘शौच के लिए घर से निकली नाबालिग लड़की से साथ गैंगरेप’ 3 आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले से गैंगरेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. बता दें कि जिले के कछवा थाना क्षेत्र में 21 मार्च…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले से गैंगरेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. बता दें कि जिले के कछवा थाना क्षेत्र में 21 मार्च की रात को एक नाबालिग लड़की शौच के लिए घर के बाहर गई हुई थी. आरोप है कि इस दौरान चार युवक लड़की को पकड़कर पास के एक मुर्गी फार्म ले गए और उन्होंने वहां उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद लड़की आरोपियों के चंगुल से छूट कर किसी तरह से अपने घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी.

यह भी पढ़ें...

बाद में पीड़िता के परिजन उसे साथ लेकर कछवा थाने पहुंचे और उन्होंने शिकायत दर्ज करवाई. वहीं, पुलिस ने इस मामले में रेप और पॉक्सो एक्ट का मामला दर्ज किया है. इसके अलावा, मिर्जापुर महिला अस्पताल में डॉक्टरों ने पीड़िता का मेडिकल परिक्षण भी किया है.

आपको बता दें कि पुलिस ने वारदात में शामिल तीन आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक अन्य आरोपी की पुलिस लगातार तलाश कर रही है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द अन्य आरोपियों की भी भी गिरफ्तारी होगी.

मामले में पुलिस ने क्या बताया?

अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) संजय कुमार ने बताया, “गैंगरेप की एक घटना सामने आई थी. मामले में चार लोगों का नाम आया था, जिसमें रेप और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. अभी तक तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है जबकि एक अन्य आरोपी को तलाश जारी है.” संजय कुमार ने बताया कि मामले का जल्द अनावरण किया जाएगा.

बिजनौर: नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर छात्रा के साथ गैंगरेप का आरोप, आरोपी फरार

    follow whatsapp
    Main news