आगरा पुलिस ने इनामी दो बदमाशों को मुठभेड़ में यूं किया अरेस्ट, 27 लाख रुपये भी किए बरामद

हिमांशु मिश्रा

• 03:30 AM • 11 Apr 2022

आगरा में रविवार को थाना एत्मादपुर पुलिस और एसओजी टीम की दो बदमाशों से मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में दोनों बदमाशों के पैर में पुलिस…

UPTAK
follow google news

आगरा में रविवार को थाना एत्मादपुर पुलिस और एसओजी टीम की दो बदमाशों से मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में दोनों बदमाशों के पैर में पुलिस की गोली लगी है. पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों से चोरी की गई 27 लाख नकदी और 10 लाख के आभूषण बरामद किए हैं. दोनों शातिर बाहर भागने की फिराक में थे.

यह भी पढ़ें...

दुर्गा नवमी की तड़के थाना एत्मादपुर अंतर्गत बुढिय़ा के ताल क्षेत्र गोलियों की आवाज से गूंज गया. गांव की दुर्गा का सुहाग उजाड़ने वाले राणा और उसके साथी घेंटा को पुलिस और एसओजी ने बुढ़िया के ताल पर पुराने रोड स्थित दूध के प्लांट पर घेर लिया.

मुठभेड़ में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है. पुलिस के अनुसार विगत 26 मार्च को खंदौली रोड निवासी लोहा व्यापारी के घर से 27 लाख की नकदी और 10 लाख रुपये कीमत के गहने चुराने के बाद बुढ़िया के ताल पर ईंट मंडी के चौकीदार नरेश निषाद की नृशंस हत्या में नीरज निषाद उर्फ राणा और राजेंद्र निषाद उर्फ घेंटा शामिल थे.

ये दोनों बदमाश रविवार की सुबह बाहर भागने की योजना बनाकर घर से कपड़ा और अन्य सामान लेकर पैदल हाईवे की ओर जा रहे थे. पुलिस कई दिन से इनकी ताक में थी, इसलिए पुलिस ने दोनों को घेर लिया. एसओजी और थाना पुलिस के घेरने पर शातिरों ने तमंचों से गोलीबारी शुरू कर दी.

जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की और पैर में गोली लगने से दोनों घायल हो गए. चौकीदार की हत्या के बाद दोनों बदमाशों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था.

(भाषा के इनपुट्स के साथ)

गैंगरेप के आरोपी से यूं हुई मुठभेड़, गोंडा पुलिस ने बताई पूरी कहानी

    follow whatsapp
    Main news