बरेली में मानवता हुई शर्मसार! 60 साल के बुजुर्ग पर डेढ़ साल की बच्ची से रेप का आरोप

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक खबर सामने आई है. बता दें कि जिले के शाही थाना क्षेत्र…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक खबर सामने आई है. बता दें कि जिले के शाही थाना क्षेत्र में 60 साल के एक बुजुर्ग पर डेढ़ साल की एक मासूम बच्ची के साथ रेप करने का आरोप है. वारदात के बाद बच्ची को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, दूसरी तरफ आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

अब तक क्या सामने आया?

मिली जानकारी के अनुसार, शाही थाना क्षेत्र के एक गांव में डेढ़ साल साल की एक बच्ची घर के बाहर खेल रही थी. खबर है कि इस दौरान 60 साल का एक बुजुर्ग बच्ची को अपने साथ घर ले गया और उसने वहां बच्ची के साथ कथित तौर पर रेप किया. इसके बाद बच्ची के चीखने की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने दरवाजा खुलवाने की कोशिश की, तो आरोपी ने दरवाजा नही खोला, जिसके बाद लोगों ने दरवाजा तोड़कर बच्ची को बाहर निकाला. बाद में पुलिस की मदद से पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. रिपोर्ट्स के अनुसार, मेडिकल जांच में रेप की पुष्टि हो गई है.

पुलिस ने क्या बताया?

बरेली के एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया, “डेढ़ साल की एक बच्ची के साथ 60 साल के बुजुर्ग ने कथित तौर पर रेप किया है. बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे कड़ी से कड़ी सजा दिलवाई जाएगी.”

नोएडा: किशोरी को अगवा कर रेप करने का आरोपी युवक अरेस्ट, पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज

    follow whatsapp
    Main news