Varanasi Tak: छुट्टा पशुओं की समस्या पर बनारसी युवक बोला- ‘सरकार सिर्फ भौकाल बनाई हुई है’

ब्रिजेश कुमार

• 11:09 AM • 31 Aug 2022

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi News) में लोग छुट्टा पशुओं (Stray Cattle) से बहुत परेशान हैं. सरकार की तरफ से…

follow google news

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi News) में लोग छुट्टा पशुओं (Stray Cattle) से बहुत परेशान हैं. सरकार की तरफ से छुट्टा पशुओं पर लगाम लगाने को लेकर तमाम दावे किए जा रहे हैं. इस बीच वाराणसी तक (Varanasi Tak) ने छुट्टा पशुओं की समस्याओं को लेकर जिले के लोगों से बातचीत की.

यह भी पढ़ें...

बातचीत के दौरान कौशल मिश्रा नामक युवक ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में 40-50 की संख्या में छुट्टा पशु सड़कों पर घूमते रहते हैं. छुट्टा पशु खेतों में लगी फसलों को नुकसान पहुंचाते हैं. इसके अलावा वे लोगों पर हमला कर उन्हें घायल कर देते हैं. कई बार तो लोगों की मौत भी हो जाती है.

वहीं हरीश मिश्रा नामक शख्स ने छुट्टा पशुओं की समस्याओं को लेकर कहा कि सरकार सिर्फ भौकाल बनाई हुई है. जमीनी हकीकत सरकारी दावों से बहुत अलग है. मौत का दूसरा नाम छुट्टा पशु है.

उन्होंने आगे कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यानाथ के निर्देशों के बाद भी अधिकारियों को कोई फर्क नहीं पड़ता है.

(इस मुद्दे पर अन्य लोगों ने अपनी-अपनी राय दी है, ऊपर शेयर किए गए वीडियो में सबकी राय देखें.)

वाराणसी: बाढ़ के चलते रामनगर किला आधे से ज्यादा गंगा में समाया, जनजीवन अस्त-व्यस्त

    follow whatsapp
    Main news