Varanasi Tak: CUET परीक्षा समय पर नहीं हुई शुरू तो परीक्षार्थियों ने किया जमकर हंगामा

रोशन जायसवाल

• 03:32 PM • 10 Sep 2022

केंद्रीय विश्वविद्यालयों की संयुक्त कराई जाने वाली प्रवेश परीक्षा CUET यानी सेंट्रल यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट (Central University Entrance Test) के दौरान शनिवार को उस वक्त…

follow google news

केंद्रीय विश्वविद्यालयों की संयुक्त कराई जाने वाली प्रवेश परीक्षा CUET यानी सेंट्रल यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट (Central University Entrance Test) के दौरान शनिवार को उस वक्त हंगामा मच गया, जब एक परीक्षा केंद्र पर समय पर परीक्षा शुरू भी नहीं हो सकी. घटना वाराणसी के रोहनिया क्षेत्र के मंगल मूर्ति एसेसमेंट इंस्टिट्यूट की है.

यह भी पढ़ें...

परीक्षा शुरू ना हो पाने की वजह से परीक्षार्थियों ने जमकर हंगामा किया. इन परीक्षाओं को कराने वाली नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) की कार्यप्रणाली पर भी सवालिया निशान खड़े हो गए हैं.

मंगल मूर्ति एसेसमेंट इंस्टिट्यूट आज 10:00 बजे प्रथम पाली में 170 परीक्षार्थियों को परीक्षा देनी थी, लेकिन 2 घंटे भी जाने के बावजूद भी परीक्षा शुरू नहीं हो सकी.

इस दौरान गर्मी, उमस और पेयजल की समस्या से परेशान परीक्षार्थियों ने परीक्षा केंद्र पर जमकर हंगामा शुरू कर दिया.

परीक्षार्थियों को संभालने के लिए रोहनिया थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और काफी समझाया-बुझाया. अंत में सभी परीक्षार्थियों को एनटीए के पर्यवेक्षक की ओर से नजदीक ही काशी इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी परीक्षा केंद्र पर बसों में ले जाकर परीक्षा दिलाने के लिए पहुंचाया गया, तब जाकर मामला शांत हो सका.

इस खबर की शुरुआत में टॉप में शेयर किए गए Varanasi Tak के वीडियो पर क्लिक कर पूरा मामला देखें.

Kanpur Tak: सेंट्रल GST टीम ने लगन साड़ी के ठिकानों पर मारा छापा, जांच शुरू

    follow whatsapp
    Main news