UP Tak की गंगा यात्रा: गढ़मुक्तेश्वर के बृज घाट से जानिए क्या है यूपी के वोटर्स का मिजाज?

सुषमा पांडेय

• 10:14 AM • 17 Nov 2021

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा में मतदाताओं का मिजाज जानने के लिए यूपी तक की टीम ‘गंगा यात्रा’ पर निकली है. इस यात्रा की शुरुआत…

follow google news

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा में मतदाताओं का मिजाज जानने के लिए यूपी तक की टीम ‘गंगा यात्रा’ पर निकली है. इस यात्रा की शुरुआत हुई है हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर से. यहां का बृज घाट काफी मशहूर है. वादा किया गया था कि इसको यूपी का हरिद्वार बना दिया जाएगा. हमने यहां पहुंचकर वादों और दावों की हकीकत को जानना चाहा.

यह भी पढ़ें...

हमने इसके लिए घाट पर मौजूद पंडों के संग यहां आने वाले श्रद्धालुओं से भी बात की. इस घाट पर हमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कट्टर समर्थक मिले, तो वहीं हमारी मुलाकात सरकार के आलोचकों से भी हुई.

यहां हमने यह सवाल भी पूछा कि योगी सरकार से ब्राह्मणों की कथित नाराजगी के दावों में कितना दम है. हमने घाट पर लोगों से जानना चाहा कि आखिर उनके लिए 2022 के चुनावों के लिए सबसे बड़ा मुद्दा क्या है? हमने यह जानना चाहा कि क्या लोग योगी सरकार से नाराज हैं या खुश हैं? ऊपर दिए गए वीडियो में गंगा यात्रा के दौरान हुई बहस को विस्तार से देखा जा सकता है.

जुड़िये यूपी तक की ‘गंगा यात्रा’ से

चुनावी यात्रा में यूपी तक की गंगा यात्रा से आप भी जुड़ सकते हैं. यहां हम आपके साथ एक फॉर्म का लिंक शेयर कर रहे हैं. इस लिंक को यहां क्लिक कर खोला जा सकता है. इसे क्लिक करने पर एक फॉर्म खुलेगा, जहां आपको अपना नाम, मोबाइल नंबर, जिला और आप किस मुद्दे पर बात करना चाहते हैं, जैसी बेसिक जानकारियां देनी हैं. इसके बाद आप यूपी तक की गंगा यात्रा के सहभागी हो सकते हैं.

यूपी चुनाव 2022: सिद्धार्थनगर की शोहरतगढ़ सीट से विधायक अमर सिंह चौधरी का रिपोर्ट कार्ड

    follow whatsapp
    Main news