क्या एंटी मुस्लिम हैं संगीत सोम? बीजेपी विधायक ने दिया ये जवाब

सुषमा पांडेय

• 03:42 AM • 25 Nov 2021

उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव से पहले यूपी तक की टीम ‘गंगा यात्रा’ पर निकली है. इस यात्रा पर हम मेरठ पहुंचे, जहां हमारी…

follow google news

उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव से पहले यूपी तक की टीम ‘गंगा यात्रा’ पर निकली है. इस यात्रा पर हम मेरठ पहुंचे, जहां हमारी मुलाकात बीजेपी के फायर ब्रांड नेता संगीत सोम से हुई. वह सरधना से विधायक हैं.

यह भी पढ़ें...

कहा जाता है कि संगीत सोम एंटी मुस्लिम है? इसके जवाब में उन्होंने कहा, “मैं एंटी मुस्लिम नहीं हूं, मैं एंटी गुंडा हूं, अगर गुंडागर्दी मुस्लिम करेगा तो मैं क्या करूंगा.” क्या हिंदू गुंडागर्दी नहीं करते हैं? इसके जवाब में संगीत ने कहा कि मुझ नहीं लगता है.

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी को लेकर संगीत सोम ने कहा, “वह केवल देश को बांटने की बात करते हैं. उनका हर बयान देश विरोधी होता है. वह हिंदू-मुस्लिम में बंटवारे की बात करते हैं. जिन्ना को वो अपना प्रेरक मानते हैं.”

2009 में समाजवादी पार्टी (एसपी) के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ने से जुड़े सवाल पर संगीत सोम ने कहा, “मैं कल्याण सिंह जी का उम्मीदवार था, मैंने कभी एसपी की सदस्यता नहीं ली. मैंने कभी मुलायम सिंह यादव से टिकट भी नहीं मांगा.”

ऊपर दिए गए वीडियो पर आप क्लिक करके संगीत सोम का पूरा इंटरव्यू देख सकते हैं.

यूपी तक की ‘गंगा यात्रा’ से ऐसे जुड़िए

यूपी तक की इस ‘गंगा यात्रा’ से आप भी जुड़ सकते हैं. इसके लिए आपको एक फॉर्म भरना होगा. जिसका लिंक यहां पर क्लिक करने पर खुल जाएगा. इस फॉर्म में आपको अपना नाम, मोबाइल नंबर, जिला और आप किस मुद्दे पर बात करना चाहते हैं, इससे जुड़ी कुछ जानकारियां देनी हैं. इसके बाद यूपी तक की इस यात्रा के आप भी सहभागी बन सकते हैं.

UP Tak की गंगा यात्रा: हापुड़ के कारीगरों ने बताया, इस बार किसके हाथ लगेगा ‘सत्ता का मोढ़ा’

    follow whatsapp
    Main news