Viral: बच्चों के साथ गोटियां खेलते दिखे सतीश महाना, लोगों ने ली चुटकी

यूपी तक

• 03:13 PM • 24 Aug 2021

कए भईया, गोटियां खेली हैं बचपन में? नहीं खेलीं.. तो ऊपर दिए वीडियो में देखिए कैबिनेट मंत्री सतीश महाना का ये टैलेंट. दरअसल कानपुर में…

follow google news

कए भईया, गोटियां खेली हैं बचपन में? नहीं खेलीं.. तो ऊपर दिए वीडियो में देखिए कैबिनेट मंत्री सतीश महाना का ये टैलेंट.

यह भी पढ़ें...

दरअसल कानपुर में सतीश महाना अपने कार्यकर्ताओं के साथ भ्रमण पर निकले थे… तभी सतीश महाना बच्चों को खेलता देख रुक गए और बच्चों के साथ गोटियां खेलने लगे.. अब गोटिंया खेलना तो ठीक हैं.. लेकिन इस पल को विपक्ष ने किसी और कैप्शन के साथ शेयर कर दिया.

अकेले कानपुर में 120 उद्योग और 2800- MSME बंद करके कैबिनेट मिनिस्टर गोटी खेल रहे हैं… ऐसा हम नहीं विपक्ष का आरोप है.. वैसे इस पर तो लोगों ने भी खूब चुटिकयां ली.. कहा कि देखो भईया.. अब यही सब रह गया है….और तो और वे ये भी कहते नजर आए कि यही तो राम राज है.. काम कुछ न करो.. बात दुनियाभर की बताओ… इस तरह गोटियां खेलना भी महंगा पड़ गया कैबिनेट मंत्री को.

चलिए बढ़ते हैं अगली खबर की ओर…भईया चुनावी काल है.. ना जाने कौन सा एक छोटा स्टेप पार्टी को कहां से कहां पहुंचा दे.. और इन सब का बड़ी गंभीरता से पार्टियां आंकलन कर रही है.. फिर चाहे हम बात बीजेपी की करें या एसपी या कांग्रेस की… आज कल जो बेहद चर्चा में है वो है.. अपना दल (एस), जी हां अनुप्रिया पटेल की पार्टी, और कारण क्या है, वो वीडियो में देखिए.

कल्याण सिंह को श्रद्धांजलि देते वक्त तिरंगे के ऊपर दिखा BJP का झंडा, विपक्ष ने बोला हमला

    follow whatsapp
    Main news