मैनपुरी: ‘भाभी आ रही हैं, हथियार निकाल जंग छुड़ा लो’, वायरल ऑडियो ने बढ़ाई सपा की मुश्किल

यूपी तक

• 03:20 PM • 23 Nov 2022

इस वायरल ऑडियो ने मैनपुरी में हंगामा मचा दिया है. वो मैनपुरी जिसके चुनावी समर में साम-दाम दंड भेद सब लगाया जा रहा है. एक…

follow google news

इस वायरल ऑडियो ने मैनपुरी में हंगामा मचा दिया है. वो मैनपुरी जिसके चुनावी समर में साम-दाम दंड भेद सब लगाया जा रहा है. एक तरफ में अखिलेश यादव से लेकर पूरा यादव परिवार डिंपल के लिए जोर मारे है तो वहीं बीजेपी भी हर जुगत लगा रही है.

यह भी पढ़ें...

मैनपुरी में एक अदद जीत के लिए यानि माहौल पूरा टाइट है और इस फाइट में फायर का काम कर दिया है. एक वायरल ऑडियो ने ये कथित ऑडियो किशनी से सपा विधायक बृजेश कठेरिया का बताया जा रहा है. जिसके बाद सपा विधायक की बढ़ गई है मुश्किल, लेकिन कैसे आपको बताएंगे पहले ये वायर ऑडियो पूरा सुनिए.

इस कथित ऑडियो में सपा विधायक किसी से हथियार की जंग साफ कर तैयार हो जाने की बात कर रहे हैं. इस ऑडियो में कथित तौर पर सपा विधायक भाभी के जीतने का दावा करते हैं और एक स्पेशल गाड़ी भेजने की बात भी करते हैं.

इसी वायरल ऑडियो के लेकर अब पुलिस ने सपा विधायक बृजेश कठेरिया के खिलाफ चुनाव आचार संहिता के उलंघन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

बताया जा रहा है कि ये वायरल ऑडियो करीब 10 दिन पुराना है और इस ऑडियो की जांच पुलिस कर रही है. यूपी तक इस वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है, लेकिन जिस तरह से इस मामले में सपा विधायक फंसे हैं, लाजमी है कि इसे भी दोनों दलों की तरफ से बड़ा मुद्दा बनाया जाएगा.

मैनपुरी उपचुनाव: BJP ने तंज कस कहा- हार के डर से प्रचार में जुटा पूरा ‘सैफई परिवार’

    follow whatsapp
    Main news