ग्रेटर नोएडा: धर्मिक कार्यक्रम में BJP सांसद के सामने हुआ धमाका तो उड़ गए होश, जानें मामला

सोशल मीडिया पर ये तेजी से वायरल है कि एक धर्मिक कार्यक्रम में जहां BJP के दो सांसद, MLC और जिला पंचायत अध्यक्ष मौजूद थे.…

follow google news

सोशल मीडिया पर ये तेजी से वायरल है कि एक धर्मिक कार्यक्रम में जहां BJP के दो सांसद, MLC और जिला पंचायत अध्यक्ष मौजूद थे. वहां धमाका हो गया. बताया जा रहा है कि ग्रेटर नोएडा के जेवर में परशुराम जयंती कार्यक्रम में ये सभी लोग मौजूद थे. तभी धमाका हुआ और पंडाल का एक हिस्सा फट गया. इसकी तस्वीरें वायरल हैं.

यह भी पढ़ें...

आयोजन समिति ने बताया कि ये बम जैसा धमाका था. हालांकि, ये बात सुनकर वहां मौजूद लोग हक्के-बक्के रह गए. मामले में पुलिस और फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी है. इस कार्यक्रम में सांसद डॉ. महेश शर्मा, अलीगढ़ के सांसद सतीश गौतम, एमएलसी श्री चंद शर्मा, जिला पंचायत अध्यक्ष अमित चौधरी कार्यक्रम में पहुंचे थे. बताया जा रहा है कि रात करीब दस बजे मंच पर टेंट में छेद करती हुई बम जैसी वस्तु गिरी और धमाका हो गया.

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) विशाल पांडे ने सोमवार सुबह को प्रेस को जारी एक वीडियो में कहा कि कस्बा जेवर में रविवार की रात को परशुराम जन्मोत्सव के समापन कार्यक्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद डॉ महेश शर्मा, अलीगढ़ से सांसद पार्टी सांसद सतीश गौतम, विधान परिषद सदस्य श्री चंद शर्मा, जिला पंचायत अध्यक्ष अमित चौधरी और पार्टी के कई वरिष्ठ नेता मंचासीन थे.

पांडे का कहना है कि आयोजकों ने इस मौके पर आतिशबाजी की एवं पुलिस के मना करने के बावजूद भी आतिशबाजी जारी रही. उनके अनुसार प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि आतिशबाजी के दौरान मंच की तरफ सुतली बम आकर गिरा, जिसकी वजह से तेज धमाका हुआ और टेंट में आग लग गई.

अपर पुलिस उपायुक्त ने बताया कि इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने जांच शुरू की है. उन्होंने बताया कि मौके पर खोजी कुत्ते दस्ते, बम निरोधक दस्ता और विधि विज्ञान की टीम को बुलाया गया है और जांच में अभी तक बम फटने जैसी कोई बात सामने नहीं आई है.

(ऊपर दिए गए वीडियो पर क्लिक कर सोशल मीडिया पर वायरल अन्य खबरों को देख सकते हैं.)

गौतमबुद्ध नगर: टेंट में आग लगने से BJP सांसद महेश शर्मा समेत कई नेताओं की सुरक्षा में चूक

    follow whatsapp
    Main news