औरैया: दफ्तर में कर्मचारियों के सोने का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, हो गया ये ऐक्शन

किस किस को हंसिए किस किस को रोइए, आराम बड़ी चीज़ है मुंह ढक के सोइए. आपने ये कहावत तो सुनी ही होगी. सुकून की…

follow google news

किस किस को हंसिए किस किस को रोइए, आराम बड़ी चीज़ है मुंह ढक के सोइए. आपने ये कहावत तो सुनी ही होगी. सुकून की नींद एक ऐसी चीज़ है जो मिल जाए तो मानों ज़िंदगी की सारी परेशानियां एक साथ दूर हो जाती हैं. लेकिन यही सुकून की नींद आप दफ्तर में लेने लग जाएं, तो भईया समझ लीजिए आफत ही आ जाती है. कुछ ऐसा ही मामला हम आपको इस रिपोर्ट में बताने जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

औरैया के एक सरकारी दफ्तर से एक वीडियो वायरल हुआ है. किसी रिश्वत का नहीं, किसी गुनाह का नहीं लेकिन एक चैन की नींद का. जी हां, वाकया है कार्यक्रम अधिकारी के कार्यालय का, जहां के कर्मचारियों को ऐसी थकान हुई कि सब इकट्टे ही नींद लेने लग गए. सोचा होगा कि क्या ही दिक्कत है अगर दफ्तर में चैन की नींद नसीब हो जाए, लेकिन ये घटना दुर्घटना में तब तब्दील हो गई जब किसी ने इसका वीडियो बना दिया. वीडियो बना था तो वायरल तो होना ही था.

सोशल मीडिया पर वो वीडियो वायरल हुआ और जमकर हुआ. बस फिर क्या था वीडियो वायरल होते ही सोने वाले कर्मचारियों की नींद उड़ गई. बाकायदा लैटर जारी हो गया कि उनकी इस हरकत से विभाग की किरकिरी हो गई है. कड़े शब्दों में चेतावनी भी जारी कर दी गई कि दोबारा ऐसा हुआ तो सैलरी तक रोक ली जाएगी.

इस पूरी रिपोर्ट को आप ऊपर शेयर किए गए वीडियो पर क्लिक कर देख और सुन सकते हैं.

    follow whatsapp
    Main news