आज क्या है वायरल: बीजेपी सांसद की फिसली जुबान, ‘देश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ’

गौरव कुमार पांडेय

01 Oct 2021 (अपडेटेड: 06 Feb 2023, 06:45 AM)

प्रतापगढ़ में हुई कथित तौर पर मारपीट के शिकार हुए बीजेपी सांसद संगमलाल गुप्ता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है,…

follow google news

प्रतापगढ़ में हुई कथित तौर पर मारपीट के शिकार हुए बीजेपी सांसद संगमलाल गुप्ता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जो बेहद चर्चा का विषय बना हुआ है. इस वीडियो में सांसद ने पीएम नरेंद्र मोदी को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का यशस्वी मुख्यमंत्री और देश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बताया. ये वीडियो प्रतापगढ़ में ही सांसद द्वारा एक जनसभा को संबोधित करते हुए दिया गया. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो के साथ सवाल किया जा रहा है कि यही हैं बीजेपी के सांसद?

यह भी पढ़ें...

यूपी के प्रतापगढ़ जिले में बीजेपी सांसद संगमलाल गुप्ता और उनके समर्थकों के साथ मारपीट की गई थी. इस पिटाई का वीडियो भी सोशल मीडिया वायरल था. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे उनके साथ कथित तौर पर मारपीट की गई. इसी मामले में कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी और उनके समर्थकों पर केस दर्ज किया गया था.

बता दें कि प्रतापगढ़ के सांगीपुर ब्लॉक में गरीब कल्याण मेले का आयोजन किया गया था. पहले यहां कांग्रेस के पूर्व राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी को मुख्य अतिथि बनाया गया था. बाद में बीजेपी सांसद संगमलाल गुप्ता को मुख्य अतिथि घोषित कर दिया गया. जब वह मंच पर पहुंचे तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी शुरू कर दी. जवाब में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भी नारे लगाए. इसके बाद हाथापाई तक की नौबत आ गई.

आज क्या है वायरल: ब्राह्मण-क्षत्रिय को लेकर एसपी विधायक ने दिया विवादित बयान

    follow whatsapp
    Main news