योगी सरकार ने बदला नाइट कर्फ्यू का समय, जानिए अब कितने बजे तक खुल सकेंगे बाजार

यूपी तक

• 09:52 AM • 07 Sep 2021

उत्तर प्रदेश में कोविड-19 के एक्टिव मामलों में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है. प्रदेश में कोविड की स्थिति काबू में आने के चलते…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश में कोविड-19 के एक्टिव मामलों में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है. प्रदेश में कोविड की स्थिति काबू में आने के चलते प्रदेश सरकार धीरे-धीरे प्रतिबंधों में ढील दे रही है. इसी क्रम में योगी सरकार ने राज्य में लागू नाइट कर्फ्यू में एक और घंटे की ढील देने का ऐलान किया है. नाइट कर्फ्यू अब प्रदेश में रात 11 बजे से सुबह 6 बजे तक लागू रहेगा. इस आदेश के बाद से प्रदेश में बाजार अब रात 11 बजे तक खुल सकेंगे.

यह भी पढ़ें...

इससे पहले उत्तर प्रदेश में रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक नाइट कर्फ्यू लगता था. आपको बता दें कि पिछले दिनों योगी सरकार ने रविवार के साप्ताहिक लॉकडाउन को भी खत्म करने की अनुमति दी थी.

योगी ने दिए ये दिशा-निर्देश

नाइट कर्फ्यू में ढील देने के साथ-साथ सीएम योगी ने लोगों से बेवजह सड़कों पर न घूमने की अपील की है. इसके अलावा, सीएम ने कहा है कि विभिन्न राज्यों में कोविड के मामले एक बार फिर तेजी से बढ़ रहे हैं, जिसको लेकर सावधानी बरतने की जरूरत है. वहीं, योगी ने कोविड के नियमों का सख्ती से पालन करने का भी निर्देश दिया है.

उत्तर प्रदेश ने बनाए 2 नए रिकॉर्ड

उत्तर प्रदेश में 6 सितंबर को 2 नए रिकॉर्ड बनाए गए हैं.

  • पिछले 24 घंटे में प्रदेश में 33 लाख 42 हजार 360 लोगों का टीकाकरण किया गया.

  • इसके साथ ही प्रदेश में कोविड टीकाकरण 8 करोड़ 8 लाख से ज्यादा हो गया है.

क्या कोरोना की तीसरी लहर आएगी? UP और केरल के केस में क्यों है फर्क, जानें IIT प्रोफेसर से

    follow whatsapp
    Main news