सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली की यमुना नदी में 5 युवकों की डूबने से हुई मौत पर जताया शोक

यूपी तक

• 11:30 AM • 29 Aug 2022

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने दिल्ली में यमुना नदी में मूर्ति विसर्जन के दौरान एक किशोर समेत पांच लोगों की डूबने…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने दिल्ली में यमुना नदी में मूर्ति विसर्जन के दौरान एक किशोर समेत पांच लोगों की डूबने से हुई मौत पर गहरा शोक प्रकट किया है.

यह भी पढ़ें...

लखनऊ में सोमवार को जारी एक सरकारी बयान के मुताबिक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है.

मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि दिल्ली सरकार के अधिकारियों से समन्वय करते हुए इस दुर्घटना में मारे गए लोगों के पार्थिव शरीर को उनके गृह जनपद तक लाने की व्यवस्था कराएं.

नोएडा पुलिस ने एक बयान में कहा कि घटना में सेक्टर-39 थाना क्षेत्र के सलारपुर गांव के रहने वाले अंकित सिंह (20), अर्पित (16), वीरेंद्र (23), ललित (20) और ऋतुराज श्रीवास्तव (20) की मौत हो गई.

बयान के मुताबिक, “सभी लोग डीएनडी फ्लाईओवर के नीचे यमुना नदी में भगवान कृष्ण की मूर्ति का विसर्जन करने के लिए दिल्ली गए थे. मूर्ति को विसर्जित करने के बाद नदी में नहाते समय जल स्तर अधिक होने के कारण वे सभी डूब गए.”

नशे के अवैध कारोबार में जो भी लोग संलिप्त हैं, उनकी सारी संपत्ति जब्त होगी: सीएम योगी

    follow whatsapp
    Main news