उमेश पाल केस: अतीक के दोनों नाबालिग बेटों का पता चला, पुलिस को मिले घूमते हुए फिर ये हुआ

संतोष शर्मा

• 03:08 PM • 04 Mar 2023

प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) के बाद से ही बाहुबली अतीक अहमद के दो नाबालिग बेटों की मिस्ट्री अब सुलझ गई…

उमेश पाल हत्या केस: 'पुलिस के हाथ लगे अहम सबूत', गुजरात जाकर अतीक से पूछताछ करेगी UPSTF

उमेश पाल हत्या केस: 'पुलिस के हाथ लगे अहम सबूत', गुजरात जाकर अतीक से पूछताछ करेगी UPSTF

follow google news

प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) के बाद से ही बाहुबली अतीक अहमद के दो नाबालिग बेटों की मिस्ट्री अब सुलझ गई है.दोनों नाबालिग बेटों का पता आखिरकार चल ही गया है. असल में अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ने आरोप लगाया था कि 24 फरवरी के कांड के बाद पुलिस उनके दोनों बेटों को उठा ले गई है और उनका कहीं पता नहीं चल रहा. उन्होंने कोर्ट से अपील की थी. कोर्ट ने जब इस मामले में रिपोर्ट तलब की तो, धूमनगंज थाने की पुलिस ने बताया कि बच्चे न तो उठाए गए और हिरासत में हैं.

यह भी पढ़ें...

इसके बाद इस मामले में रहस्य और बढ़ गया था कि अतीक के दोनों बेटों का क्या हुआ. अब शनिवार को इस मामले का रहस्योद्घाटन हो गया है. सीजेएम कोर्ट में सुनवाई के दौरान धूमनगंज थाने के एसएचओ राजेश कुमार मौर्य ने रिपोर्ट दाखिल की है. इस रिपोर्ट में बताया गया है कि अतीक के नाबालिग बेटे बाल सुधार गृह में दाखिल किए गए हैं.

कैसे पहुंचे बाल सुधार गृह? इसकी कहानी भी अजब

अब सवाल यह है कि आखिर अतीक अहमद के दोनों बेटे बाल सुधार गृह पहुंचे तो कैसे? इसके पीछे की कहानी भी पुलिस ने बताई है. पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक ये दोनों लड़के पुलिस को 2 मार्च को चकिया के कसारी मसारी इलाके में घूमते मिले. लिहाजा पुलिस ने दोनों नाबालिग लड़कों को प्रयागराज के बाल सुधार गृह में दाखिल कर दिया.

आपको बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड के बाद शक की सूई अतीक अहमद की ओर भी घूम रही है. उधर प्रयागराज प्रशासन ने इस मामले में आरोपियों पर बुल्डोजर एक्शन भी चला रखा है. 3 आरोपियों के घरों को ध्वस्त किया जा चुका है.

    follow whatsapp
    Main news