डिंपल यादव के लिए प्रचार करने जा रहीं सपा MLA पूजा पाल की गाड़ी पलटी, हादसे में 3 घायल

नीरज श्रीवास्तव

• 09:36 AM • 20 Nov 2022

कौशांबी के चायल से सपा विधायक का पूजा पाल की गाड़ी लखनऊ आगरा एक्सप्रेस (Lucknow Agra Expessway) वे पर अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे…

UPTAK
follow google news

कौशांबी के चायल से सपा विधायक का पूजा पाल की गाड़ी लखनऊ आगरा एक्सप्रेस (Lucknow Agra Expessway) वे पर अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में वह बाल-बाल बच गई, लेकिन उनका गनर और ड्राइवर घायल हो गए हैं. जिनको मेडिकल कॉलेज भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि पूजा पाल कौशांबी से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी डिंपल यादव के चुनाव प्रचार के लिए मैनपुरी जा रही थी.

यह भी पढ़ें...

कन्नौज के लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर पचोर गांव के पास कौशांबी के चायल से सपा विधायक का पूजा पाल की गाड़ी अनियंत्रित होकर उस समय पलट गई, जब उनकी कार एक्सप्रेस वे पर एक ट्रक को ओवरटेक कर रही थी.

बताया जा रहा है कि गाड़ी पलटने के बाद दूसरे ट्रैक पर आ गई. जिसमें सवार सपा विधायका पूजा पाल बाल-बाल बच गई. लेकिन उनके ड्राइवर और गनर को चोंटे आ गई. सूचना पर पहुंची यूपी डा टीम और पुलिस ने घायलों को मेडिकल कॉलेज भर्ती कराया. जहां उनका प्राथमिक इलाज किया जा रहा है. हादसे की जानकारी होने पर एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने मेडिकल कॉलेज पहुंचकर विधायिका पूजा पाल का हाल-चाल लिया.

बताया जा रहा है कि आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर तिर्वां कोतवाली क्षेत्र के पचोर गांव के पास रविवार सुबह 10 बजे तेज रफ्तार ट्रक कंटेनर ने कार में पीछे से टक्कर मार दी. सपा विधायक पूजा पाल मैनपुरी में डिंपल यादव के चुनाव प्रचार के लिए जा रही थी इसी बीच यह हादसा हो गया.

मैनपुरी उपचुनाव: शिवपाल बैठे थे बगल में, अखिलेश ने मंच से कही चाचा का दिल जीतने वाली बात

    follow whatsapp
    Main news