लॉरेंस को लाने के लिए सलमान खान के घर भेजी कैब! गाजियाबाद के रोहित ने मुंबई पुलिस को हिला डाला

मयंक गौड़

• 05:56 PM • 20 Apr 2024

पिछले दिनों सलमान खान के घर के बाहर लॉरेंस के गैंग के सदस्य ने फायरिंग कर दी थी. बता दें कि इसी बीच एक कैब सलमान खान के घर के बाहर लॉरेंस बिश्नोई को लेने के लिए पहुंच गई थी. अब इस पूरे मामले में गाजियाबाद के युवक का नाम सामने आया है.

Salman Khan, Lawrence Bishnoi

Salman Khan, Lawrence Bishnoi, Ghaziabad, Ghaziabad News, UP News,

follow google news

Salman Khan: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर जब से लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर ने फायरिंग की है, तभी से ये मामला चर्चाओं में बना हुआ है. इसी बीच एक कैब ड्राइवर सलमान खान के घर के बाहर पहुंच गया था. जब उससे पूछा गया कि वह यहां क्यों आया है? तो उसने बताया था कि वह यहां लॉरेंस बिश्नोई को लेने आया है. बता दें कि इस मामले के सामने आने के बाद हड़कंप मच गया था. 

यह भी पढ़ें...

सलमान खान के घर के बाहर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने फौरन कैब ड्राइवर को अरेस्ट कर लिया था. पूछताछ में उसने बताया था कि उसके पास सलमान खान के घर से लॉरेंस बिश्नोई को पिकअप करने की बुकिंग आई थी. ड्राइवर ने बताया था कि उसे इस बात की कोई जानकारी नहीं थी कि वह सलमान खान के घर जा रहा है और लॉरेंस बिश्नोई एक गैंगस्टर है.

गाजियाबाद के युवक ने की थी कैब बुक

मामला सामने आने के बाद पुलिस एस्टिव हो गई थी. जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि जिस नंबर से कैब को बुक किया गया था, वह नंबर गाजियाबाद के कविनगर के केशव कुंज में रहने वाले रोहित त्यागी के नाम से है. 

बता दें कि मुंबई पुलिस की एक टीम रोहित त्यागी के घर पहुंची और वह रोहित को हिरासत में लेकर मुंबई के लिए निकल गई. जांच में सामने आया है कि रोहित ने मजाक-मजाक में लॉरेंस बिश्नोई के नाम से कैब सलमान खान के घर के लिए बुक की थी.

मिली जानकारी के मुताबिक, रोहित त्यागी सुभारती यूनिवर्सिटी में बी.बी.ए की पढ़ाई कर रहा है. फिलहाल मुंबई पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है. ये पूरा मामला चर्चाओं में बना हुआ है.

    follow whatsapp
    Main news