मुख्तार अंसारी का शव बांदा से गाजीपुर के लिए रवाना तो बेटे अब्बास ने खटखटाया SC का दरवाजा

यूपी तक

29 Mar 2024 (अपडेटेड: 29 Mar 2024, 06:09 PM)

मुख्तार अंसारी का शव बांदा से गाजीपुर के लिए निकल चुका है. इसी बीच उसके बेटे अब्बास अंसारी ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.

मुख्तार अंसारी का बेटा अब्बास अंसारी

mukhtar ansari

follow google news

Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी का शव बांदा से गाजीपुर के लिए निकल चुका है. काफिले में पुलिस की गई गाड़ियां हैं और भारी सुरक्षा के बीच शव को गाजीपुर लेकर ले जाया जा रहा है. बताया जा रहा है कि कल यानी शनिवार सुबह मुख्तार को सुपुर्द ए खाक किया जाएगा. इसी बीच मुख्तार के बेटे अब्बास अंसारी ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि जेल में बंद अब्बास अंसारी अपने पिता मुख्तार अंसारी के जनाजे में शामिल होना चाहता है. ऐसे में अब अब्बास ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. मिली जानकारी के मुताबिक, अब्बास अंसारी ने अपने वकील के माध्मय से सुप्रीम कोर्ट के वेकेशन ऑफिसर से संपर्क किया है. अब्बास ने सुप्रीम कोर्ट से मांग की है कि उसकी याचिका पर जल्द से जल्द कोर्ट सुनवाई करें.

मुख्तार का किया गया पोस्टमॉर्टम 

बता दें कि इससे पहले मुख्तार अंसारी के शव का पोस्टमॉर्टम भी किया गया था. मिली जानकारी के मुताबिक, पोस्टमॉर्टम के दौरान मुख्तार अंसारी का बेटा उमर अंसारी भी मौजूद था. दरअसल परिवार का कहना है कि मुख्तार को जेल में जहर दिया जा रहा था. इसी वजह से उसकी मौत हुई है. ऐसे में अब सभी की नजर मुख्तार के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर है. 

हार्ट अटैक से हुई थी मौत

दरअसल बीते गुरुवार शाम अचानक मुख्तार की बांदा जेल में तबियत खराब हो गई थी. इसके बाद उसे फौरन बांदा मेडिकल कॉलेज भर्ती करवाया गया था. यहां डॉक्टर उसे बचा नहीं पाए. बताया गया कि मुख्तार अंसारी की मौत हार्ट अटैक से हुई है. फिलहाल मुख्तार की मौत विवादों में आ गई है.  


 

    follow whatsapp
    Main news