PM मोदी ने बिना नाम लिए राहुल गांधी पर बोला था हमला, अब बहन प्रियंका ने दिया ये जवाब

यूपी तक

08 May 2024 (अपडेटेड: 08 May 2024, 06:14 PM)

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र को निशाने पर लिया है. उन्होंने एक बार फिर अपने भाई राहुल गांधी की लाइन पर आरोप लगाते हुए कहा कि पीएम मोदी की बड़े-बड़े उद्योगपतियों के साथ साठ-गांठ है.

नरेंद्र मोदी और प्रियंका गांधी (File Photo)
follow google news

Priyanka Gandhi Reply to PM Modi: देश में मौजूदा वक्त में लोकसभा चुनाव का दौर जारी है. इस बार चुनाव 7 चरणों में होने हैं, जिनमें से 3 चरण में वोटिंग हो चुकी है. चुनाव को लेकर नेताओं में बीच वार-पलटवार का सिलसिला जारी है. इसी कड़ी में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र को निशाने पर लिया है. उन्होंने एक बार फिर अपने भाई राहुल गांधी की लाइन पर आरोप लगाते हुए कहा कि पीएम मोदी की बड़े-बड़े उद्योगपतियों के साथ साठ-गांठ है. आप खबर में आगे जानिए पीएम मोदी ने ऐसा क्या कहा, जिसके जवाब में प्रियंका गांधी ने ऐसी प्रतिक्रिया दी. 

यह भी पढ़ें...

प्रियंका ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने रायबरेली में एक सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला. प्रियंका गांधी ने कहा, "मोदी जी कह रहे हैं कि आज कल राहुल गांधी अंबानी-अडानी का नाम नहीं ले रहे हैं. तो मैं उनको बता देना चाहती हूं कि राहुल गांधी रोज इनका (पीएम मोदी) का नाम लेकर सच्चाई सामने लाते हैं और कहते हैं कि नरेंद्र मोदी की बड़े-बड़े उद्योगपतियों के साथ साठ-गांठ है."

साथ ही प्रियंका गांधी ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि 'केंद्र में भी बीजेपी की सरकार है और उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार है. पर इस सरकार ने रायबरेली के लिए क्या किया है?' आपको बता दें कि प्रियंका गांधी ने किसानों को लेकर भी प्रधानमंत्री को घेरा और कहा कि 'मोदी जी ने अपने अरबपति दोस्तों के 16 लाख करोड़ रुपये माफ कर दिए और यहां का किसान एक-एक लाख रुपये के लिए आत्महत्या कर रहा है.'

 

 

क्या कहा था पीएम मोदी ने?

मालूम हो कि तेलंगाना के करीमनगर इलाके में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने परोक्ष रूप से कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा था, "पिछले 5 सालों से कांग्रेस के शाहजादे दिन-रात एक ही माला जपते थे...'5 उद्योगपति', 'अंबानी', 'अडानी'...लेकिन जब से चुनाव घोषित हुआ है, इन्होंने अंबानी, अडानी को गाली देना बंद कर दिया है...क्यों? मैं कांग्रेस के शहजादे से पूछना चाहता हूं कि उन्हें अडानी, अंबानी से कितना माल उठाया है? काला धन के बोरे भर के रुपए मारे हैं? कांग्रेस पार्टी को चुनाव के लिए उन उद्योगपतियों से कितना 'प्राप्त' हुआ है?"

(यूपी Tak के साथ इंटर्नशिप कर रहे अमित पांडेय ने यह खबर लिखी है.)

    follow whatsapp
    Main news