मुख्तार अंसारी की मौत, पूरे यूपी में बढ़ाई गई सुरक्षा, संवेदनशील इलाकों में फ्लैग मार्च

यूपी तक

28 Mar 2024 (अपडेटेड: 28 Mar 2024, 10:37 PM)

माफिया मुख्तार अंसारी की अस्पताल में मौत हो गई है.  बता दें कि माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की तबियत बांदा जेल में अचानक खराब हो गई थी.

UPTAK
follow google news

Mukhtar Ansari : माफिया मुख्तार अंसारी की अस्पताल में मौत हो गई है.  बता दें कि माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की तबियत बांदा जेल में अचानक खराब हो गई थी. बताया जा रहा है कि बैरेक में मुख्तार अंसारी अचानक बेहोश होकर गिर गया था.  मंगलवार की अपेक्षा आज मुख्तार अंसारी की हालत ज्यादा खराब हुई थी. सूत्रों के अनुसार उसे हार्ट अटैक आया है. इससे पहले मंगलवार को रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था, उसे स्टूल सिस्टम की समस्या थी. 

यह भी पढ़ें...

बढ़ा गई सुरक्षा

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत की खबर आते ही पूरी उत्तर प्रदेश में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. बांदा के साथ-साथ यूपी के सभी जिलों में सतर्कता बढ़ाई गई है. लखनऊ कानपुर से लेकर मऊ गाजीपुर में सभी जिलों के कप्तान को सतर्कता बढ़ाने के निर्देश दिए गए. संवेदनशील इलाकों में पुलिस फोर्स के पेट्रोलिंग बढ़ाने के भी आदेश दिए गए. बांदा में पुलिस सुरक्षा बढ़ाई गई. डीएम, एसपी समेत जिले की फोर्स को मेडिकल कॉलेज पर बुलाया गया है. साथ ही डीजीपी मुख्यालय ने सतर्कता बरतने के दिये निर्दश दिए गए हैं. 

    follow whatsapp
    Main news