मुरादाबाद: कॉमेडियन उस्मान भारती सहित 4 पर अश्लील भाषा में गाना गाने के आरोप में केस दर्ज

जगत गौतम

• 01:03 PM • 10 Jan 2023

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद थाना भोजपुर में मशहूर कॉमेडियन उस्मान भारती सहित चार लोगों पर वीडियो में अश्लील भाषा में गाना गाने के आरोप में…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद थाना भोजपुर में मशहूर कॉमेडियन उस्मान भारती सहित चार लोगों पर वीडियो में अश्लील भाषा में गाना गाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस को ट्विटर के माध्यम से वीडियो की जानकारी मिली थी, जिसके बाद पुलिस मुकदमा दर्ज करने के बाद अब गिरफ्तारी में जुट गई है.

यह भी पढ़ें...

उस्मान भारती एक हास्य कलाकार हैं, जो कि सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वीडियो बनाते हैं. उनका एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. आरोप है कि इस वीडियो में वह और अन्य तीन व्यक्ति अश्लील भाषा का प्रयोग करते हुए गाना गा रहे हैं.

9 जनवरी को पुलिस को एक यूजर ने ट्विटर के माध्यम से जानकारी दी, तभी पुलिस ने एक्शन लेते हुए उस्मान भारती सहित चार लोगों पर मुकदमा दर्ज कर दिया है. अब पुलिस इन लोगों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है.

इस मामले को लेकर मुरादाबाद के एसपी (देहात) संदीप कुमार मीणा ने बताया कि ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें हास्य कलाकार उस्मान भारती और अन्य तीन लोग अश्लीलता प्रदर्शित करते हुए अश्लील भाषा में गाना गा रहे हैं. इस संदर्भ में थाना भोजपुर में IPC की धारा 294, IT एक्ट 67a के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मामले में टीम गठित करके इनकी गिरफ्तारी का भी प्रयास किया जा रहा है.

मुरादाबाद के युसूफ नहीं कर रहे शादी, वजह हैं सलमान खान, इस फैन की कहानी कर देगी ‘इमोशनल’

    follow whatsapp
    Main news