अतीक-अशरफ को गोली मारने वाले तीन शूटर्स में से एक आया था बड़े डॉन के संपर्क में, कौन था वो?

यूपी तक

16 Apr 2023 (अपडेटेड: 16 Apr 2023, 07:52 AM)

माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की बीते शनिवार रात तीन हमलावरों ने गोली मार कर हत्या कर दी. इन तीनों हमलावरों ने हत्याकांड…

UPTAK
follow google news

माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की बीते शनिवार रात तीन हमलावरों ने गोली मार कर हत्या कर दी. इन तीनों हमलावरों ने हत्याकांड को अंजाम देने के बाद पुलिस के सामने खुद को सरेंडर कर दिया. हम आपको इन तीनों आरोपी हमलावरों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंंने अतीक और अशरफ पर गोलियों से हमला किया था. इन तीनों हमलावरों में एक हमलावर यूपी के कासगंज का रहने वाला है. इस हमलावर का नाम अरुण मौर्य उर्फ कालिया है.

यह भी पढ़ें...

कौन है अतीक-अशरफ को गोलियां से भूनने वाला आरोपी

बता दें कि अतीक-अशरफ हत्याकांड का आरोपी शूटर कासगंज के सोरों थाना क्षेत्र के बघेला गांव का रहने वाला है. मिली जानकारी के मुताबिक, इसके माता-पिता नहीं है. दोनों की मौत करीब 15 साल पहले हो गई थी. आरोपी करीब 6 सालों से बाहर रह रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक, अरुण मौर्य जीआरपी पुलिस हत्याकांड में जेल भी जा चुका है. जेल से छूटने के बाद उसने कासगंज को भी छोड़ दिया था और यहां से बाहर चला गया था.

सिपाही की कर दी थी गोली मार कर हत्या

बता दें कि आरोपी अरुण मौर्य पर लूट के दौरान सिपाही की हत्या करने का आरोप है. ये पूरा मामला साल 2024-15 का है. मिली जानकारी के मुताबिक, कासगंज-बरेली-फर्रुखाबाद रेलवे मार्ग पर उझयानी और सोरों के मध्य चलती ट्रेन में लूट के बाद सिपाही की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में अरुण मौर्य जेल भी गया था. बताया जा रहा है कि जेल जाने के बाद वह पूरी तरह से अपराध की दुनिया में शामिल हो गया.

दूसरे शूटर शनि सिंह के बारे में जानिए

अतीक और अशरफ पर हमला करने वाले दूसरे शूटर का नाम शनि सिंह बताया जा रहा है. यह हमीरपुर जिले के कुरारा कस्बे का रहने वाला है. मिली जानकारी के मुताबिक, शनि सिंह पहले से ही हिस्ट्रीशीटर है. यह पिछले 10 सालों से अपने घर नहीं आया है. इसके माता-पिता की मौत पहले ही हो चुकी है.

डॉन सुंदर भाटी से आया था संपर्क में

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, शनि सिंह हमीरपुर जेल में डॉन सुंदर भाटी के संपर्क में आया था. बताया जा रहा है कि उसके बाद से ही वह शूटर बन गया.

तीसरे शूटर लवलेश के बारे में जानिए

अतीक और अशरफ पर हमला करने वाले तीसरे हमलावर का नाम लवलेश तिवारी है. यह यूपी के बांदा का रहने वाला है. बांदा पुलिस अधिकारी के मुताबिक, इसके ऊपर 4 केस दर्ज है. लवलेश के ऊपर लड़की को थप्पड़ मारने के आरोप में भी केस दर्ज है. फिलहाल पुलिस इन तीनों से पूछताछ कर रही है.

    follow whatsapp
    Main news