खतौली में जीत के बाद जयंत चौधरी और चंद्रशेखर के बीच हुई ये डील, कहा- साथ में मिलकर…

यूपी तक

• 01:51 PM • 08 Dec 2022

UP Election News: उत्तर प्रदेश उपचुनाव में समाजवादी पार्टी गठबंधन ने बड़ी जीत दर्ज की है. मैनपुरी लोकसभा और खतौली विधानसभा सीट पर बीजेपी चारो…

UPTAK
follow google news

UP Election News: उत्तर प्रदेश उपचुनाव में समाजवादी पार्टी गठबंधन ने बड़ी जीत दर्ज की है. मैनपुरी लोकसभा और खतौली विधानसभा सीट पर बीजेपी चारो खाने चित हो गई है. खतौली के जो नतीजे सामने आए हैं, उसके मुताबिक आरएलडी उम्मीदवार मदन भैया ने भाजपा की राजकुमारी सैनी को 22165 वोटों के बड़े अंतर से हरा दिया. वहीं इस जीत के बाद रालोद प्रमुख जयंत चौधरी गदगद हैं. उन्होंने ट्वीट कर आजाद समाज पार्टी के मुखिया चंद्रशेखर को भी बधाई दी.

यह भी पढ़ें...

रालोद प्रमुख जयंत चौधरी खतौली में मिली जीत को अच्छा संकेत बताते हुए चंद्रशेखर आजाद को उत्तर प्रदेश में गठबंधन की जीत के लिए बधाई देते हुए कलाकंद खिलाने का न्यौता दिया है. वहीं चंद्रशेखर ने कहा कि साथ मिलकर ही खांएगे.

खतौली सीट पर मदन भैया की जीत के बाद जयंत सिंह ने चंद्रशेखर को टैग करते हुए ट्वीट में लिखा कि चन्द्रशेखर को उत्तर प्रदेश में गठबंधन की जीत के लिए मेरे तरफ़ से कलाकंद बकाया है! चंद्रशेखर में जवाब में लिखा कि बिल्कुल जयंत भाई, कलाकंद तो बक़ाया है, लेकिन अब साथ मिलकर ही खाएंगे.वहीं एक अन्य ट्वीट में जयंत चौधरी ने कहा कहा कि खतौली और मैनपुरी में जिस तरह सबका साथ मिला बहुत ख़ुशी हुई और ये सर्व समाज में समरसता के अच्छे संकेत हैं! रामपुर में लोकतांत्रिक मूल्यों का जिस तरह गला घोटा गया है उससे आहत हूं. जीत का जश्न नहीं मनाऊँगा!

बता दें, खतौली उपचुनाव में सपा और रालोद गठबंधन प्रत्याशी मदन भैया चुनाव जीत गए हैं. मदन भैया ने बीजेपी उम्मीदवार राजकुमारी सैनी को 22,165 वोटों से हराया है.

वहीं बात करे मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव को लेकर डिंपल यादव ने अब भारी बढ़त बना ली है.संसदीय क्षेत्र में मतगणना पूरी हो गई है. डिंपल की जीत की आधिकारिक घोषणा होना बाकी है. ताजा अपडेट के मुताबिक डिंपल यादव ने 251691 वोटों की बढ़त बनायी है. सपा प्रत्याशी डिंपल यादव को 538259 वोट मिले, जबकि भाजपा प्रत्याशी रघुराज सिंह शाक्य को 286568 मत मिले.

खतौली उपचुनाव: जीत का जश्न नहीं मनाएंगे जयंत चौधरी, किया बड़ा ऐलान

    follow whatsapp
    Main news