Anil Dujana Encounter: अनिल दुजाना के एनकाउंटर की पहली तस्वीरें आईं सामने, जींस-शर्ट और बूट पहने हुआ था गैंगस्टर

यूपी तक

04 May 2023 (अपडेटेड: 04 May 2023, 12:39 PM)

Anil Dujana News: उत्तर प्रदेश के एक और बड़े गैंगस्टर अनिल दुजाना को मार गिराया गया है. अभी बीते दिनों पुलिस अभिरक्षा में माफिया अतीक…

अनिल दुजाना के एनकाउंटर की पहली तस्वीरें आईं सामने

अनिल दुजाना के एनकाउंटर की पहली तस्वीरें आईं सामने

follow google news

Anil Dujana News: उत्तर प्रदेश के एक और बड़े गैंगस्टर अनिल दुजाना को मार गिराया गया है. अभी बीते दिनों पुलिस अभिरक्षा में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद यह एक और बड़ी खबर सामने आई है.जानकारी के मुताबिक यूपीएसटीएफ ने मेरठ में अनिल दुजाना को ढेर किया गया है. इस एनकाउंटर स्पॉट और मारे गए अनिल दुजाना की पहली तस्वीरें सामने आ गई हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अनिल दुजाना की बॉडी स्ट्रेचर पर है.

यह भी पढ़ें...

अनिल दुजाना ने शर्ट-जींस के साथ बूट पहन रखा है. स्ट्रेचर पर पीछे के साइड खून फैला हुआ है. अनिल दुजाना के एनकाउंटर को लेकर यूपीएसटीएफ के मुखिया अमिताभ यश का बयान भी सामने आ गया है. एसटीएफ चीफ अमिताभ यश ने बताया कि अनिल दुजाना एक कुख्यात अपराधी था. एसटीएफ की मेरठ यूनिट ने इस ऑपरेशन को अंजाम दिया है. अमिताभ यश ने कहा कि दुजाना के ऊपर 18 से ज्यादा मर्डर केसेज हैं. उन्होंने कहा कि जैसे ही आगे की डिटेल मिलेंगी, उसके अनुसार जानकारी दी जाएगी.

दुजाना गांव से था, इसलिए नाम में जुड़ा दुजाना

अनिल दुजाना गौतमबुद्ध नगर के बादलपुर थाने इलाके के दुजाना गांव का रहने वाला था. उसका असली नाम अनिल नागर था. उसने अपने नाम के साथ अपने गांव का नाम जोड़ लिया था. यूपी पुलिस ने अनिल दुजाना की जो क्राइम प्रोफाइल जारी की है, उसके मुताबिक भाड़े पर हत्या करना, लूट, रंगदारी वसूलना, विवादित प्रॉपर्टी में हस्तक्षेप कर धन वसूलना, बालू का अवैध खनन कराना, औद्योगिक इकाइयों में अपने वेंडर्स के माध्यम से ट्रांसपोर्टर्स का स्क्रैप उठवाना और अवैध सरिया कारोबार जैसे काम ये किया करता था.

    follow whatsapp
    Main news