PM मोदी और CM योगी पर अभद्र टिप्पणी के आरोप में सपा नेता सहित तीन पर मामला दर्ज

भाषा

• 05:32 PM • 07 May 2022

बदायूं. समाजवादी पार्टी के एक पदाधिकारी और दो अन्य पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अभद्र भाषा का…

UPTAK
follow google news

बदायूं. समाजवादी पार्टी के एक पदाधिकारी और दो अन्य पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने का मामला दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस अधीक्षक (नगर) प्रवीण सिंह चौहान ने शनिवार को बताया कि जिले के इस्लामनगर थाना क्षेत्र निवासी अनूप सिंह की शिकायत के आधार पर सोमेंद्र यादव व दो अन्य के खिलाफ शुक्रवार देर रात भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस अधीक्षक ने दर्ज कराई गई शिकायत का हवाला देते हुए बताया कि शुक्रवार को कुछ ठेकेदारों की बैठक हो रही थी और ठेकेदारों से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा चल रही थी, इसी दौरान कुछ ठेकेदारों ने राजनीतिक चर्चा शुरू कर दी और धारा 370 हटाने ,राम मंदिर निर्माण के साथ-साथ भाजपा और सपा सरकारों के बीच तुलना शुरू कर दी.

जैसे ही बैठक में किसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की की,सपा की जिला इकाई के सचिव सोमेंद्र यादव ने प्रधानमंत्री और उप्र के मुख्यमंत्री के लिए अभद्र और आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया.

शिकायत में कहा गया है कि जब अनूप सिंह ने आपत्ति की तो सोमेंद्र के दो सहयोगी भी सोमेंद्र के समर्थन में आ गए. एसपी चौहान ने बताया अनूप सिंह ने सिविल लाइंस थाने पहुंच कर सोमेंद्र यादव व उनके दो अज्ञात साथियों के खिलाफ तहरीर दी जिस पर पुलिस ने शुक्रवार रात सपा के जिला सचिव सोमेंद्र यादव और और दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

    follow whatsapp
    Main news