PM मोदी, CM योगी की तुलना भगवान से करने की होड़, गुलाब देवी के बाद अब ये नेता बोले

अनूप कुमार

• 05:54 AM • 29 Oct 2022

Sambhal News: हाल ही में उत्तर प्रदेश सरकार में शिक्षा मंत्री गुलाब देवी (Gulabo Devi) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को भगवान का अवतार बताया…

UPTAK
follow google news

Sambhal News: हाल ही में उत्तर प्रदेश सरकार में शिक्षा मंत्री गुलाब देवी (Gulabo Devi) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को भगवान का अवतार बताया था. उनका यह बयान काफी सुर्खियां में रहा था. अब भाजपा के एक और नेता ने शिक्षा मंत्री से भी दो कदम आगे जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भगवान श्रीराम और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को भगवान श्री कृष्ण की उपाधि दी है.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि भाजपा के पश्चिमी क्षेत्रीय उपाध्यक्ष राजेश सिंघल ने पीएम मोदी की तुलना भगवान श्रीराम और सीएम योगी की तुलना भगवान श्रीकृष्ण से की है. उन्होंने कहा है कि जिस तरह भगवान श्रीराम और श्रीकृष्ण ने गरीबों के हित में, युवाओं के हित में और किसानों के हितों में काम किए ठीक उसी तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ काम कर रहे हैं. इसलिए मैं कहता हूं कि पीएम मोदी और सीएम योगी भगवान श्रीराम और भगवान श्रीकृष्ण के रूप में काम कर रहे हैं.

शिक्षा मंत्री ने बताया था अवतार

बता दें कि इससे पहले उत्तर प्रदेश की शिक्षा मंत्री गुलाब देवी ने कुछ इसी तरह का बयान देकर सुर्खियां में छाई थी. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अवतार के तौर पर बताया था. उन्होंने कहा था कि भगवान ने नरेंद्र मोदी को भगवान के प्रतिनिधि के तौर पर भेजा है. उनसे कोई मुकाबला नहीं कर सकता है. उन्होंने कहा था कि जब तक प्रधानमंत्री मोदी की इच्छा है वह तब तक प्रधानमंत्री बने रह सकते हैं.

संभल: अरविंद केजरीवाल के नोटों पर लक्ष्मी-गणेश छापने के बयान पर SP MLA ने कर डाली ये मांग

    follow whatsapp
    Main news