बदायूं: युवक का मुंह काला किया, जूतों की माला पहनाई और पीटते हुए गांव में घुमाया

अंकुर चतुर्वेदी

28 May 2023 (अपडेटेड: 28 May 2023, 04:11 PM)

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में एक युवक को सरेआम जूते-चप्पलों की माला पहना कर घूमाने का वीडियो वायरल हो रहा है. हालांकि, यूपी तक…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में एक युवक को सरेआम जूते-चप्पलों की माला पहना कर घूमाने का वीडियो वायरल हो रहा है. हालांकि, यूपी तक इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

यह भी पढ़ें...

क्या है पूरा मामला

मामला बदायूं जिले के दुगरैया गांव का है. यहां का रहने वाला एक युवक गांव की ही लड़की से प्यार करता था और कुछ दिन पहले उसको भगा कर चंडीगढ़ ले गया था. गांव के लोगों ने उसको युवती से शादी का झांसा देकर वापस बुला लिया. जहां रविवार सुबह उसको जूते-चप्पल की माला गले में पहनाई गई और उसका मुंह काला कर उसे जूते-चप्पलों से पीटते हुए पूरे गांव में घुमाया गया.

इस दौरान कुछ तमाशबीन लोग युवक को बचाने की बजाय शोर मचाते रहे. महिलाओं और लड़कियों ने भी उसको चप्पलों से पीटा. घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई और वीडियो के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है.

मामले को लेकर डिप्टी एसपी नगर क्षेत्र आलोक मिश्रा ने बताया कि वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए थाना कुंवर गांव पुलिस को मौके पर भेजा गया है. जांच कराई जा रही है. जांच के उपरांत जो भी दोषी पाए जाएंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

    follow whatsapp
    Main news