अतीक अहमद के बेटे असद का शव परिजनों को नहीं मिलेगा! जानें पुलिस ने अब क्या तैयारी की

उमेश पाल शूटआउट के आरोपी माफिया अतीक के बेटे असद और शूटर गुलाम को यूपीएसटीएफ ने मुठभेड़ में मार गिराया. उमेश पाल और यूपी पुलिस…

UPTAK
follow google news

उमेश पाल शूटआउट के आरोपी माफिया अतीक के बेटे असद और शूटर गुलाम को यूपीएसटीएफ ने मुठभेड़ में मार गिराया. उमेश पाल और यूपी पुलिस के 2 जवानों की हत्या के बाद से ही असद और गुलाम फरार चल रहे थे. पुलिस ने इस मामले में अतीक, अतीक के बेटे असद और अतीक के भाई अशरफ के खिलाफ केस दर्ज किया था. पुलिस ने असद और गुलाम समेत फरार शूटर्स के ऊपर 5-5 लाख का इनाम भी घोषित किया हुआ था.

यह भी पढ़ें...

इसी बीच जानकारी सामने आई है कि एनकाउंटर में मारे गए अतीक के बेटे असद और शूटर गुलाम के शव परिजनों को नहीं दिए जाएंगे. मिली जानकारी के मुताबिक, असद और गुलाम के शवों को पुलिस खुद लेकर आएगी और अपनी ही निगरानी में सुपुर्द ए खाक कराएंगी.

एनकाउंटर में मारे गए अतीक के बेटे असद के निकाह की थी तैयारी, जानें किस लड़की से होनी थी शादी

प्रशासन ने क्यों लिया ये फैसला

बताया जा रहा है कि पुलिस की निगरानी में ही असद और गुलाम के शव सुपुर्द ए खाक किए जाएंगे. कानून व्यवस्था न बिगड़े इसलिए प्रशासन की तरफ से यह फैसला लिया गया है.

बेटा असद एनकाउंटर में ढेर, खुद अतीक पर 100 केस दर्ज, जानिए माफिया के परिवार का आपराधिक इतिहास

कब्र की खुदाई भी हुई शुरू

बता दें कि असद को प्रयागराज के कसारी मसारी इलाके के कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा. मिली जानकारी के मुताबिक, यहां अतीक के परिजनों की भी कब्र मौजूद हैं. असद की कब्र की खुदाई भी शुरू हो गई है.

बताया जा रहा है कि दोपहर तक असद की कब्र को खोद दिया जाएगा. कब्र खोद रहे लोगों ने बताया कि ‘कल शाम को फोन आया था और कहा गया था कि असद की कब्र अतीक के माता और पिता की कब्र के नजदीक बनाई बनाई जाए.’

कहां हुआ अतीक के बेटे का एनकाउंटर

अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक, अतीक के बेटे असद और शूटर मोहम्मद गुलाम का एनकाउंटर झांसी के परीक्षा डैम के पास हुआ है. यह परीक्षा डैम झांसी के बड़ा गांव और चिरगांव थाना क्षेत्र के बीच पड़ता है. बताया जा रहा है कि असद और शूटर गुलाम परीक्षा डैम के इलाके में छिप कर बैठे थे.

    follow whatsapp
    Main news