वीडियो

Aaj Kya Hai Viral : लो भईया..सोशल मीडिया की दुनिया में मनोज सिन्हा को लेकर आया भूचाल..मनोज सिन्हा ही हो गए ट्रोल!

आज क्या है वायरल में देखिए कि क्यों आखिर लोग कह रहे कि जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल बोले, महात्मा गांधी के पास कोई डिग्री नहीं… क्या कोई उनकी अज्ञानता को शिक्षित कर सकता है कि, गांधी जी एक बैरिस्टर थे और यूनिवर्सिटी कॉलेज, लंदन से कानून का अध्ययन किया था!

See in today’s viral video why people are saying that the Lieutenant Governor of Jammu and Kashmir said, Mahatma Gandhi does not have any degree… Can anyone educate his ignorance that Gandhiji was a barrister and University College, Studied law from London.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × 4 =

महिला पहलवानों को लेकर भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह ने बाराबंकी में कह दी बड़ी बात निरहुआ-आम्रपाली की हो गई ‘शादी’? दोनों के गले में दिखा माला आजमगढ़: ट्रक ने हाथी को मारी टक्कर, गंभीर रूप से हुआ घायल क्या आपको पता है कि ताजमहल को दिया जाता है स्पा, जानें कैसे? मथुरा पहुंची दिशा पाटनी, हाथियों के लिए काटे तरबूज, कही दिल छू लेने वाली बात स्वरा भास्कर ने तस्वीर से दी प्रेगनेंसी की गुड न्यूज, बताया कब होगी डिलीवरी जब मालती ने शर्ट पहन शेयर की फोटो, भाई दीपक चाहर ने यूं की टांग खिंचाई खास किस्म की लकड़ी से बनाए जा रहे राम मंदिर के दरवाजे, सैकड़ों साल तक नहीं पड़ेगा फर्क! कैफ के बेटे से धोनी ने कही ऐसी बात कि खुश हो गया बच्चा, जानें कहां मिले ये दोनों परिवार मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां का स्विमिंग पूल वाला वीडियो आया सामने कौन है ये मिस्ट्रीमैन जिसको नवाजुद्दीन की वाइफ कर रहीं ‘डेट’? सामने आई ये बात यूपी के इन 16 जिलों में जल्द खुलने वाले हैं सैनिक स्कूल UP के स्टार रिंकू सिंह के सिक्स पैक एब्स देख हीरो भी शरमा जाएं, मालदीव की तस्वीरें आईं सामने ऑस्ट्रेलिया की सारा स्टोरी ने हिंदी में दी CM योगी को जन्मदिन की बधाई, जानिए कौन हैं ये टॉप 10 यूनिवर्सिटीज में यूपी के ये 2 विश्वविद्यालय शामिल, जानें IPL फाइनल जीत पत्नी संग इस देश में छुट्टी मनाने पहुंचे दीपक चाहर, देखें Photos यूपी के IPL प्लेयर यश दयाल ने इंस्टाग्राम पर शेयर की विवादित पोस्ट फिर मांगी माफी NIRF-2023 की रैंकिंग्स में IIT कानपुर का जलवा, इंजीनियरिंग कैटेगरी में मिला यह स्थान मात्र इतने पैसों में हो जाती है IIT-BHU में बीटेक, फिर लगता है लाखों का पैकेज! जन्मदिन की बधाई देते हुए PM मोदी ने कही ये खास बात, CM योगी ने दिया ये जवाब