Video: केशव प्रसाद पर इस कदर हमलावर हुए आजम खान कि वो भी बोल गए जो उन्होंने कहा ही नहीं

Video: केशव प्रसाद पर इस कदर हमलावर हुए आजम खान कि वो भी बोल गए जो उन्होंने कहा ही नहीं
फोटो: यूपी तक

उत्तर प्रदेश इस वक्त फिर से सियासी रंग में रंगा नजर आ रहा है. रामपुर और आजमगढ़ का चुनावी संग्राम कैसा होगा इसपर सभी की नजरें टिकी हुई हैं. हालांकि वार-पलटवार का सिलसिला अभी भी जारी है. आजम खान एक बार फिर से उसी अंदाज में नजर आ रहे हैं जैसे वो जेल जाने से पहले हुआ करते थे. आजम खान और केशव प्रसाद मौर्य के बीच की तल्खी पिछले कुछ दिनों से जगजाहिर है. इसी बीच जब आजम खान ने ईदगाह गेट पर लोकसभा उपचुनाव में प्रत्याशी आसिफ राजा के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे तो केशव प्रसाद मौर्य को लेकर उनका गुस्सा साफ दिखाई दिया.

अहम बिंदु

आजम खान ने न सिर्फ चुनाव हारने के बाद केशव प्रसाद मौर्य के डिप्टी सीएम बनने पर निशाना साधा बल्कि उन्होनें तो सूबे के उपमुख्यमंत्री पर भगवान राम की तौहीन तक करने का इल्जाम लगा दिया. आजम खान ने कहा कि उन्होनें ईश्वर की तौहीन की है. उनका कहना था जो विधानसभा में अपनी जमानत खो बैठा, विधान परिषद को खैरात और भीख में मेंबर बनाकर उसे डिप्टी चीफ मिनिस्टर बनाया है, वो अपने ही भगवान की तौहीन करके गया है. उसने कहा है कि रामराज रहेगा, अब्दुल्ला राज नहीं रहेगा. आजम खान ने कहा कि कौन कहता है कि अब्दुल्ला राज है. अब्दुल्ला को तो जिल्लत, तबाही और बर्बादी के सिवा कुछ नहीं मिलेगा. उसे तो जेल मिलेगी.

आजम खान का कहना है कि केशव प्रसाद मौर्य ने अब्दुल्ला राज हटाने की बात की. केशव प्रसाद मौर्य ने कहा अब अबदुल्ला राज नहीं बल्कि राम राज आएगा, लेकिन यहां कहानी में थोड़ा सा ट्विस्ट है. दरअसल जिस बात के लिए आजम खान केशव प्रसाद मौर्य पर इस कदर हमलावर हैं. दरअसल ये बात केशव प्रसाद मौर्य ने कही ही नहीं. यूपी के डिप्टी सीएम जब रामपुर की जनता को संबोधित कर रहे थे तो उन्होनें अबदुल्ला राज नहीं बल्कि गुंडा राज कहा था. केशव प्रसाद मौर्य ने कहा था कि, उत्तरप्रदेश में अभी बीजेपी गठबंधन के 64 सांसद हैं हमें उसमें +2 करना है. अब-गुंडा-राज नहीं राम राज चाहिए."

वक्त चुनाव का है तो ऐसे में बयानबाजियों का दौर भी तेज है, लेकिन गौर करने वाली बात यहां ये है कि जिस बात पर आजम खान केशव प्रसाद मौर्य पर इतना भड़क गए वो बात तो उन्होनें बोली ही नहीं. खैर वक्त चुनाव का है तो देखने वाली बात ये है कि किसका बयान जनता के दिल में घर करता है और किसे जनता चुनती है. क्योंकि ये तो साफ है कि चाहे बीजेपी हो या समाजवादी पार्टी या फिर बसपा ही क्यों न हो, कोई भी किसी भी कीमत पर एक भी मौका छोड़ने को तैयार नहीं है.

UP Tak को दीजिए सुझाव और पाइए आकर्षक इनाम

दर्शकों से मिले बेशुमार प्यार की ताकत ही है कि इंडिया टुडे ग्रुप के Tak परिवार के सदस्य यूपी तक ने YouTube पर 60 लाख सबस्क्रिप्शन का आंकड़ा पार कर लिया है. हमें और बेहतर बनने के लिए सिर्फ 60 शब्दों में आपके बेशकीमती सुझावों की जरूरत है. सुझाव देने वाले चुनिंदा लोगों को हमारी तरफ से आकर्षक पुरस्कार दिए जाएंगे. यहां नीचे शेयर की गई खबर पर क्लिक कर बताए गए तरीके से अपने सुझाव हमें भेजें और इनाम पाएं.

Video: केशव प्रसाद पर इस कदर हमलावर हुए आजम खान कि वो भी बोल गए जो उन्होंने कहा ही नहीं
YouTube पर UP Tak परिवार 60 लाख पार, हम और बेहतर कैसे बनें? 60 शब्दों में बताइए, इनाम पाइए
Video: केशव प्रसाद पर इस कदर हमलावर हुए आजम खान कि वो भी बोल गए जो उन्होंने कहा ही नहीं
'रामपुर का चाकू, जेल में इलाज', आजम खान पर CM योगी आदित्यनाथ ने यूं कसा तंज

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in