मऊ: मुख्तार अंसारी के वकील की दबंगई का वीडियो वायरल, अफसरों को धमकाया, जजों को बोले अपशब्द

बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी के वकील दरोगा सिंह की 'दबंगई' का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दरोगा सिंह ने जजों को कथित तौर पर गंदी गाली दी है.

वीडियो के वायरल होते ही जनपद के बड़े अधिकारियों ने मामले को संज्ञान में लिया और उस समय मौके पर मौजूद कानूनगो के द्वारा मुख्तार के वकील के खिलाफ थाने में तहरीर दी गई. जिसके बाद पुलिस ने दरोगा सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

दरअसल, मऊ के थाना सराय लखंसी क्षेत्र के ग्राम सभा ताजोपुर के किन्नूपुर मौजा में राजस्व विभाग की टीम द्वारा 2 मई को ग्राम सभा की जमीन की पैमाइश की गई. इस दौरान दरोगा सिंह की राजस्व विभाग के अधिकारियों के साथ बहस हो गई. आरोप है कि बहस के दौरान दरोगा सिंह ने जजों को लेकर अपशब्द कहे.

आपको बता दें कि यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री और आजमगढ़ मंडल के प्रभारी मंत्री संजय निषाद के द्वारा 30 अप्रैल को मऊ जिले का दौरा किया गया. मऊ में अधिकारियों से विकास कार्यों के बाबत मीटिंग करने के बाद वह मऊ के ग्रामसभा ताजोपुर के किन्नूपुर मौजा में पहुंचे थे, जहां पर ग्रामीणों के द्वारा गांव में ठीक तरीके से रास्ता और बिजली नहीं होने की शिकायत की गई थी.

ग्रामीणों की शिकायत पर प्रभारी मंत्री द्वारा जिले के अधिकारियों को तत्काल इस समस्या को दूर करने के आदेश दिए गए थे. जिसके बाद राजस्व विभाग की टीम 2 मई को गांव में रास्ते और अन्य विकास कार्यों के लिए सरकारी जमीन की पैमाइश करने के लिए आई थी. उसी दौरान मुख्तार अंसारी के वकील दरोगा सिंह द्वारा वहां पहुंचकर राजस्व विभाग के कार्य में बाधा पहुंचाने के साथ ही राजस्व विभाग की टीम के साथ कथित तौर पर अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया.

वहां मौजूद किसी शख्स ने इस पूरे मामले का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो के वायरल होने के बाद एसपी ने इस पूरे मामले को संज्ञान में लेकर वहां मौजूद राजस्व विभाग के अधिकारियों से बात की. जिसके बाद कानूनगो राजेश सिंह के द्वारा थाना सरायलखंसी में अधिवक्ता दरोगा सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी गई. तहरीर मिलने के बाद अधिवक्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

मऊ: मुख्तार अंसारी के वकील की दबंगई का वीडियो वायरल, अफसरों को धमकाया, जजों को बोले अपशब्द
मुख्तार गैंग पर बड़ी कार्रवाई, दो रिश्तेदारों की ₹5 करोड़ से ज्यादा की ‘अवैध जमीन’ कुर्क

संबंधित खबरें

No stories found.