लखनऊ में पुलिस लिखी बाइक पर बैठ सिगरेट पी रहा था युवक, दारोगा ने वजह पूछी तो धुन दिया

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में गाजीपुर थानाक्षेत्र की लेखराज चौकी इंचार्ज गुड्डू प्रसाद पर रविवार रात दबंगों ने हमला करते हुए उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था. दरअसल, गुड्डू प्रसाद चेकिंग अभियान चला रहे थे. इसी बीच चेकिंग के दौरान दारोगा ने एक जगह खड़े युवक को सिगरेट पीने से मना किया. बाद में युवक के बुलवे पर आए लड़कों ने दारोगा पर हमला बोल दिया. आखिर उस रात क्या-क्या हुआ, इसी को विस्तार से जानने के लिए यूपी तक ने दारोगा गुड्डू प्रसाद से खास बातचीत की है.

दारोगा ने बताया,

"एक बाइक खड़ी थी, उस पर पुलिस का लोगो लगा था. एक बच्चा उस पर बैठकर सिगरेट पी रहा था. मैंने उससे पूछा बेटा पुलिस का कौन है तुम्हारे यहां कि बाइक पर लोगो लगा हुआ है. उसने कहा मैं नहीं बताऊंगा, आपसे कोई मतलब? फिर मैंने पुछा बेटा अपना बताओ, फिर वो बोला नहीं बताऊंगा, आप पूछ ही नहीं सकते, आपका राइट ही नहीं है...इसके बाद मैंने कहा तुम चलो यहां से."

गुड्डू प्रसाद

उन्होंने आगे बताया, "बाद में उसने फोन किया. उसके साथ 2 लोग थे, 5-6 लोग और आए. तकरीबन 10-12 लोग हो गए. उसका भाई आकर ही मुझपे अटैक किया, मुझे गाली भी दी. उसके साथ एक लड़का था दक्ष जोशी, बताता है कि वो नेता है. वो जो लड़का अपना नाम नहीं बता रहा था, उसका नाम था विकास तिवारी. उसके पिता जी भी आए थे बाद में. कहे थे कि मैं चलता हूं सीएम ऑफिस, तुम्हारी वर्दी उतरवाऊंगा."

दारोगा ने बताया कि आरोपी लड़का और उसके पिता दोनों ही पुलिस में नहीं है. उन्होंने बताया कि एफआईआर में लड़के के पिता भी नामजद हैं, जो दिल्ली भाग गए हैं. प्रसाद के अनुसार, दक्ष जोशी भी फरार है.

(दारोगा ने और क्या-क्या बताया, ऊपर शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है.)

लखनऊ में पुलिस लिखी बाइक पर बैठ सिगरेट पी रहा था युवक, दारोगा ने वजह पूछी तो धुन दिया
लखनऊ की चिकनकारी ने मारी बाजी, दशहरी आम और रेवड़ी को छोड़ा पीछे

संबंधित खबरें

No stories found.