Kanpur Tak: पिटबुल कुत्ते ने ऐसे किया हमला कि छटपटाती रही गाय, जानें पूरा मामला

जहां यूपी के कई महानगरों से अब तक कुत्तों के हमला करने के कई मामले देखने को मिले, लेकिन गुरुवार को कानपुर (Kanpur News) में ऐसी घटना घटी जिसके बारे में जो भी जाना वो हक्का बक्का रह गया. दरअसल, कानपुर के सरसैया घाट पर एक पिटबुल कुत्ते ने गाय के मुंह को ऐसा दबोचा कि 3 लोगों के छुड़ाने पर भी पिटबुल ने गाय के मुंह को नहीं छोड़ा.

आज के समय में लोग एग्रेसिव ब्रीड के पिटबुल कुत्ते को पालने के शौकीन हो रहे हैं. जहां लखनऊ में एक युवक के पिटबुल ने उनकी ही मां पर अटैक किया जिसके बाद उनकी जान चली गई, तो वहीं गाजियाबाद से लेकर नोएडा तक तमाम जगहों पर लोग कुत्तों के हमलों का शिकार हुए. लेकिन इन सब के बीच कानपुर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

ये पूरा मामला कानपुर के सरसैयद घाट का है, जहां भारी बारिश के बीच एक गाय घाट के करीब थी. इसी बीच वहां पर एक युवक के पिटबुल ने गाय को ही अपने शिकंजे में कस लिया. पिटबुल ने सीधे गहरे भूरे रंग की गाय के जबड़े को ऐसा पकड़ा कि कुत्ते का मालिक लोहे की रॉड से कुत्ते के मुंह पर मारकर छुड़ाने की कोशिश करता रहा, लेकिन कुत्ते ने देर तक गाय को नहीं छोड़ा.

दरअसल, कुत्ते का मालिक गोल्डी नामक व्यक्ति जो कि सर सय्यद घाट पर पुजारी है. वह कुछ समय पहले दो पिटबुल को अपने घर लेकर आया था. गुरुवार की सुबह जब पुजारी गोल्डी घाट पर पूजा में व्यस्त था, तभी एक आवारा गाय को देख उसके पिटबुल ने गाय पर हमला कर दिया और अपने दांतों की मजबूत पकड़ से गाय के मुंह को पकड़ लिया.

कानपुर तक ने जब गोल्डी से कैमरा पर बात करना चाहा तो उसका कहना था कि वह अभी कहीं बाहर है और देर रात आएगा. हालांकि फोन पर बातचीत करते हुए गोल्डी ने बताया कि वह कुछ समय पहले पिटबुल को कहीं से लेकर आया था और इस प्रकरण के बाद वह इसको वापस कर आया है.

हालांकि, यूपी तक की टीम जब मौके पर पहुंची तो यह पता चला कि गोल्डी के पास दो पिटबुल हैं जिसमें से एक को वापस करने की उसने बात की है, लेकिन दूसरा पिटबुल उसके घर के बाहर ऑटो के अंदर आराम करता हुआ देखा गया.

वहीं घटना के वक्त एक चश्मदीद गवाह जिसने पूरा प्रकरण देखा उसने यूपी तक को बताया कि कैसे 5 मिनट तक पिटबुल ने उस गाय को अपनी पकड़ में रखा था.

फिलहाल की अपडेट के मुताबिक, जिला प्रशासन ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए चीफ वेटरनरी ऑफिसर को मौके पर अमले सहित भेजा.

हालांकि चीफ मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर आरके निरंजन ने घटना को हल्के में लेते हुए पिटबुल के मालिक को आश्वासन दिया कि परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है, इसको केवल एंटी रेबीज के टीके लगेंगे बाद में छोड़ दिया जाएगा.

इस मामले से जुड़ी वीडियो रिपोर्ट को खबर की शुरुआत में शेयर गिए Kanpur Tak के वीडियो पर क्लिक कर देखें.

Kanpur Tak: पिटबुल कुत्ते ने ऐसे किया हमला कि छटपटाती रही गाय, जानें पूरा मामला
कानपुर: पिटबुल डॉग के खतरनाक हमले में छटपटाती रही गाय, ओनर बोला- अब नहीं रखना ये Dog

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in