लखीमपुर खीरी: दरिंदगी की शिकार लड़की का शव जेसीबी की मदद से दफनाया, भाई ने सुनाया दर्द

Lakhimpur Kheri news: पिछले दिनों लखीमपुर खीरी में लड़कियों के साथ एक से एक खौफनाक वारदात सामने आईं. ऐसी ही एक वारदात रही लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri crime news) जिले के भीरा थाना क्षेत्र की. यहां एक 18 वर्षीय लड़की के साथ दूसरे समुदाय के दो युवकों ने छेड़खानी की कोशिश की और मारपीट की. बाद में इलाज के दौरान लड़की की मौत हो गई. इसके बाद जिला प्रशासन का एक असंवेदनशील रवैया तब सामने आया जब लड़की का शव जेसीबी की मदद से दफनाया गया.

लखीमपुर खीरी: दरिंदगी की शिकार लड़की का शव जेसीबी की मदद से दफनाया, भाई ने सुनाया दर्द
लखीमपुर खीरी: 2 सिपाहियों ने प्रेमी जोड़े का आपत्तिजनक स्थिति में बनाया वीडियो? हुई जेल
अहम बिंदु

जेसीबी से लड़की के शव को दफनाए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यूपी तक की टीम ने मृतका के भाई और रिश्तेदारों से बात की. सभी ने कहा कि हिंदू रीति रिवाज के अनुसार हाथों से ही अर्थी को मिट्टी देना चाहिए. जेसीबी से मिट्टी नहीं डालनी चाहिए. यह जेसीबी जो हमारी बहन के ऊपर चली है, यह उन आरोपियों के घरों पर चलनी चाहिए जिन्होंने हमारी बहन के साथ यह घटना और मारपीट की थी.

मृतका के रिश्तेदारों ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ कहते हैं कि आरोपियों के घर पर बुल्डोजर चलेगा लेकिन यहां तो हमारे परिवार की बेटी पर बुल्डोजर चल गया और आरोपियों को पुलिस बचा रही है. परिवार के सदस्यों ने कहा कि जिस वक्त उनके परिवार की लड़की का शव जेसीबी की मदद से दफनाया जा रहा था उस वक्त उन लोगों ने विरोध किया था लेकिन प्रशासन नहीं माना.

लड़की के परिवार के साथ की गई इस पूरी बातचीत को खबर की शुरुआत में शेयर किए गए वीडियो पर क्लिक कर देखा जा सकता है.

लखीमपुर खीरी: दरिंदगी की शिकार लड़की का शव जेसीबी की मदद से दफनाया, भाई ने सुनाया दर्द
कौन हैं लखीमपुर खीरी के SP संजीव सुमन, जो 2 दलित बहनों की रेप-हत्या मामले में हुए ट्रोल

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in