आजमगढ़ उपचुनाव: अबू आजमी ने ऐसा क्या कहा कि भड़क गए जमाली, देखें दोनों नेताओं की भिड़ंत

आजमगढ़ उपचुनाव: अबू आजमी ने ऐसा क्या कहा कि भड़क गए जमाली, देखें दोनों नेताओं की भिड़ंत
तस्वीर: यूपी तक.

जून की भयंकर तपिश में आज़मगढ़ लोकसभा उपचुनाव भी गर्माता जा रहा है. चुनावी प्रचार में समाजवादी पार्टी नेता अबू आजमी की एंट्री ने मानो पारे को उच्चतम स्तर तक पहुंचा दिया है. अबू आजमी कभी निरहुआ को निशाने पर लेते हैं, तो कभी बीएसपी उम्मीदवार गुड्डू जमाली को. हाल ही में गुड्डू जमाली पर अबु आज़मी ने एक ऐसा बयान दिया, जिसे सुनकर जमाली मानो ज्वाला बन गए और सपा की रीति नीति बताते हुए आजमी को जवाब भी दे दिया. गुड्डू जमाली ने सपा नेताओं के आचरण और माइंडसेट तक पर सवाल उठा दिए और कहा कि उनके व्यवहार में दादागीरी है.

अहम बिंदु

हालांकि गुड्डू जमाली ने किसी नेता का नाम नहीं लिया, लेकिन बिना नाम लिए अबू आजमी के संदर्भ में प्रेजेंस ऑफ माइंड पर सवाल उठा दिया. साथ ही यह भी कहा कि इसका जवाब दिया जाएगा. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर अबू आजमी ने ऐसा क्या कह दिया जिसपर गुड्डू जमाली खफा हैं. असल में अबू आजमी ने टिप्पणी करते हुए यहां तक कह दिया कि कुत्ते का स्थान होता है, शेर का कोई स्थान नहीं होता.

आपको बता दें कि इससे पहले अबू आजमी निरहुआ को लेकर भी टिप्पणी कर चुके हैं और उन्हें नाचने-गाने वाल बता चुके हैं. इसके जवाब में निरहुआ ने आयशा टाकिया का जिक्र करते हुए सवाल किया था कि अपनी बहू को लेकर अबू आजमी क्या कहेंगे.

अबू आजमी के पूरे बयान और उसपर गुड्डू जमाली के पलटवार को इस खबर की शुरुआत में शेयर किए गए वीडियो पर क्लिक कर देखा-सुना जा सकता है.

(आजमगढ़ से राजीव कुमार की रिपोर्ट, यूपी तक)

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in