संभल: रंग एकादशी पर शोक उठाने के दौरान लगा दिया गुलाल, फिर जमकर हुआ पथराव, जानें

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Sambhal News: यूपी के संभल से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां रंग एकादशी के मौके पर परिवार में शोक उठाने के दौरान दो पक्षों में विवाद हो गया. ये विवाद रंग लगाने को लेकर हुआ. दोनों पक्ष जमकर भिड़ गए. एक पक्ष का आरोप है कि दूसरे पक्ष ने उसपर पथराव किया. इसमें दो लोग घायल हो गए. मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो बवाल शांत हुआ है. घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये है मामला

दरअसल ये पूरा मामला सदर कोतवाली इलाके के मंडी किशन दास सराय से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, यहां रहने वाला युवक दीपक अपनी पत्नी उषा के साथ पड़ोस में पीड़ित परिवार के घर एकादशी के मौके पर शोक उठाने के लिए गया था.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

आरोप है कि युवक ने वहां पहुंचकर परिजनों को गुलाल लगाया तो गुलाल लगाने को लेकर लोग भड़क गए और रंग से भरी हुई बाल्टी युवक पर डाल दी. इस दौरान आंख में रंग जाने को लेकर दोनों ही पक्ष आपस में भिड़ गए. इस दौरान जमकर मारपीट हुई.

हो गया पथराव

ADVERTISEMENT

आरोप है कि इसी दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर पथराव भी कर दिया. पथराव से दंपत्ति घायल भी हो गया. मामले की जानकारी मिलने पर सदर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. तब जाकर विवाद शांत हुआ. पथराव के दौरान घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

रंग लगाने को लेकर हुए विवाद के बाद मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. पुलिस द्वारा केस दर्ज कर मामले में कार्रवाई की जा रही है. वहीं सदर कोतवाली प्रभारी ओंकार सिंह का कहना है कि विवाद की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी. घायलों को अस्पताल लाकर मेडिकल परीक्षण कराया गया है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT