मथुरा: दो भाई, बहन और मां ने ही मिलकर की थी युवती की हत्या, कुंड में अर्धनग्न अवस्था में मिला था शव

मदन गोपाल

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के थाना गोवर्धन इलाके में 3 दिन पहले गोविंद कुंड में एक युवती का शव अर्धनग्न अवस्था में पानी में तैरता मिला था. युवती की हत्या कर उसका शव कुंड में फेंका गया था. अब इसी मामले में पुलिस ने हत्या के खुलासे का दावा करते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

क्या है पूरा मामला?

पुलिस के अनुसार, इस सनसनी हत्याकांड में युवती की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके दो सगे भाई, बहन और मां ने मिलकर की थी. पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, युवती की पहचान यशोदा शर्मा के रूप में हुई है.

अज्ञात शव की पहचान यशोदा शर्मा के रूप में होने के बाद पुलिस द्वारा इस मामले में गहराई से छानबीन की गई. मृतका की पति की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन की. छानबीन में यह तथ्य सामने आया है कि महिला यशोदा की हत्या किसी और ने नहीं, बल्कि दोनों सगे भाई, बहन और मां ने की थी.आरोपियों ने हत्या कर शव को कुंड में फेंक दिया था.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस के अनुसार, हत्या के पीछे मुख्य वजह बताई गई है कि महिला अपने ससुराल से आए दिन निकल जाती थी. जिसका ससुराल के लोग विरोध करते थे. इसी बात को लेकर मृतिका के परिजनों ने युवती का गला दबाकर उसकी हत्या की थी. उसके बाद शव को गोविंद कुंड में फेंक दिया था.

पुलिस ने क्या बताया?

मथुरा के एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि थाना गोवर्धन इलाके में 2 अप्रैल को मिले शव की पहचान यशोदा के रूप में हुई है. जिसके बाद पुलिस द्वारा की गई गहनता से छानबीन में यह तथ्य सामने आया कि महिला की हत्या दो सगे भाई, बहन और मां ने मिलकर की थी. पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT