लखीमपुर खीरी हिंसा: घंटों पूछताछ के बाद केंद्रीय मंत्री के आरोपी बेटे आशीष मिश्रा गिरफ्तार

संतोष शर्मा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

लखीमपुर खीरी में 3 अक्टूबर को हुई हिंसा के मामले में एक बड़ा अपडेट सामने आया है. इस मामले के मुख्य आरोपियों में शामिल केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक जांच में सहयोग नहीं करने के आरोप में आशीष मिश्रा गिरफ्तार किए गए हैं. पूरे 12 घंटे की पूछताछ के बाद आशीष मिश्रा की गिरफ्तारी हुई है. आपको बता दें कि शनिवार को संयुक्त किसान मोर्चा ने एक बार फिर केंद्रीय मंत्री की बर्खास्तगी और आरोपी बेटे संग उनकी भी गिरफ्तारी की मांग की थी.

इससे पहले शनिवार सुबह करीब 10:30 बजे आशीष मिश्रा क्राइम ब्रांच के सामने पेश हुए. आशीष से लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में कई घंटे पूछताछ की गई. सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि आशीष मिश्रा इस बात का सबूत नहीं दे पाए कि वह 3 अक्टूबर को दोपहर मे 2:36 से 3:30 बजे तक कहां थे.

आपको बता दें कि लखीमपुर खीरी के तिकुनिया में 3 अक्टूबर को हुई हिंसा में 8 लोगों की मौत हो गई थी. मृतकों में 4 किसान, 3 बीजेपी कार्यकर्ता और एक ड्राइवर शामिल थे. इस मामले में संयुक्त किसान मोर्चा ने आरोप लगाया था कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा के काफिले ने किसानों को रौंद दिया. आशीष मिश्रा के खिलाफ इस मामले में नामजद FIR भी की गई थी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT