हमीरपुर: वैलेंटाइन-डे पर प्रेमिका मिलने नहीं आई तो आशिक ने खुद को मार ली गोली! मची अफरातफरी

नाहिद अंसारी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Hamirpur News: यूपी के हमीरपुर जिले से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार, वैलेंटाइन-डे के दिन जब प्रेमिका मिलने नहीं आई, तो सनकी आशिक ने कथित रूप से अपने सीने में गोली मार ली. इसके बाद युवक को गंभीर हालत में इलाज के लिए कानपुर रेफर किया गया.

अब तक क्या सामने आया?

प्राप्त जानकारी के अनुसार, सिरफिरे आशिक द्वारा खुद को गोली मारे जाने का यह मामला मुस्करा थाना क्षेत्र के गहरौली गांव का है. बता दें कि वैलेंटाइन-डे वाले दिन रात के समय का युवक अपनी प्रेमिका के घर पहुंचा और उससे मिलने की कोशिश की. मगर जब प्रेमिका नहीं मिली तो युवक उसके घर वालों को परेशान करता रहा. लेकिन जब घर वालों ने युवक को अपने घर जाने को कहा तो उसने कथित तौर पर तमंचे से खुद के सीने में गोली मार ली, जिसके बाद अफरा-तफरी मच गई. इसके बाद युवक को सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां से चिकित्सकों ने उसे कानपुर मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया है.

इस मामले में युवती पक्ष के लोगों ने बताया कि युवक बीती रात घर में घुस आया था और युवती से मिलने की जिद पर अड़ा था, लेकिन जब उसे जाने के लिए कहा गया तो उसने खुद को गोली मार ली. वहीं, युवक के चाचा अनिल कुमार ने बताया कि उनके भतीजे को गोली लगी थी जिसे कानपुर के अस्पताल में रेफर किया गया है. सिरफिरे आशिक द्वारा खुद को गोली मार लेने की सूचना पर मुस्करा थाना की पुलिस ने गहरौली गांव जाकर मामले की जांच पड़ताल की.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT