बड़ी खबर

लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में एक और शख्स गिरफ्तार, अब तक 4 अरेस्ट

लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में मंगलवार को एक और व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि शेखर भारती को तीन अक्टूबर को हुई हिंसा के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है. इस मामले में यह चौथी गिरफ्तारी है. इससे पहले लवकुश, आशीष पांडेय और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा ‘टेनी’ के बेटे आशीष मिश्रा को इस मामले में गिरफ्तार किया गया था.

वरिष्ठ अभियोजन अधिकारी (एसपीओ) एसपी यादव ने कहा कि शेखर भारती को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (सीजेएम) की अदालत में पेश किया गया और उन्होंने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

उन्होंने कहा कि पुलिस ने 14 दिन की पुलिस हिरासत के लिए अदालत में एक आवेदन दायर किया, जिस पर 13 अक्टूबर को सुनवाई होगी.

इसके अलावा एसपीओ यादव ने बताया, ”अंकित दास और लतीफ नाम के दो लोगों ने सीजेएम अदालत में आत्मसमर्पण के लिए आवेदन किया है.”

उन्होंने कहा कि अभियोजन पक्ष ने लखीमपुर खीरी हिंसा की प्राथमिकी के संबंध में इन व्यक्तियों की स्थिति के संबंध में पुलिस थाने से स्थिति रिपोर्ट मांगी थी.

लखीमपुर खीरी केस: अंकित दास की आलीशान कोठी पर लटका ताला, जानें इनकी पूरी कहानी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen + 15 =

बागपत: नहर की पटरी टूटने से खेतों में आया जल सैलाब, फसलें डूबीं यूपी के बेखौफ बदमाश! एसपी से ही मांग ली 10 लाख की रंगदारी, मचा हड़कंप गोरखपुर की वो ‘पांच खूबसूरत’ जगहें, जहां आपका घूमकर नहीं भरेगा मन UP Weather Update: यूपी में खूब हो रही बारिश, आगे कैसा रहेगा मौसम, जानें IMD का अलर्ट लखीमपुर खीरी: बीच बाजार में आया लंगूर, ठेले पर बैठ खाने लगा अंडा-पराठा, Video वायरल बरेली में हुआ स्वरा भास्कर और फहाद का दावत ए वलीमा, कुछ इस अंदाज में नजर आया स्टार जोड़ा UP Weather Update: बारिश-ओलावृष्टि से तापमान में गिरावट, अब फिर IMD ने जारी किया ये बड़ा अलर्ट मिर्जापुर: बुआ की बेटी को हुआ मामा के लड़के से प्यार, प्रेमी जोड़े की जिद के आगे हारा परिवार तेज हवाओं संग बारिश से गेहूं की फसलों को हुआ भारी नुकसान, किसान परेशान तेज बारिश और ओले…नोएडा में ऐसे बदला मौसम का मिजाज, देखें काशी विश्वनाथ के दरबार में सीएम योगी की सेंचुरी, 6 साल में बनाया ये रिकॉर्ड अयोध्या: जहां विराजेंगे राम लला वह भव्य गर्भगृह लेने लगा आकार, देखें तस्वीरें मौसम में भारी बदलाव, IMD ने जारी किया इन 33 जिलों में बारिश-ओलावृष्टि का अलर्ट UP Tak उत्सव: आज मिथिला नगरिया निहाल सखिया… अयोध्या में मैथिली ठाकुर ने बांध दिया समा यूपी के ललितपुर में बारिश के साथ पड़े जबर्दस्त ओले, पूरी सड़क पर बिछ गई सफेद चादर कोलकाता में अखिलेश ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से की मुलाकात सपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने के लिए कोलकाता पहुंचे अखिलेश यादव UP Tak उत्सव में केशव मौर्य ने किए ये 3 बड़े दावे, इन्हें सुन टेंशन में आ जाएंगे अखिलेश दूध वाले को देख कोलकाता में बीच सड़क पर रुके अखिलेश, वायरल हुई तस्वीर महोबा: महिला को सांप ने काटा, बेटा पॉलिथिन में सांप भरकर पहुंचा अस्पताल