मिर्जापुर वेब सीरीज पर की बात, गाना भी सुनाया, अनुप्रिया पटेल का दिखा अलग ही अंदाज

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

शनिवार 18 सितंबर को प्रयागराज में ‘यूपी तक बैठक’ का मंच सजा तो यूपी की राजनीति के दिग्गज चेहरे इसमें शामिल हुए. इनमें एक चेहरा अपना दल (एस) की नेता और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल का भी रहा. अनुप्रिया पटेल ने यूपी तक के मंच से सियासी बातचीत तो की ही, उनका एक अलग अंदाज भी देखने को मिला. कार्यक्रम के हल्के-फुल्के पलों में अनुप्रिया ने न सिर्फ मिर्जापुर वेब सीरीज भी बात की, बल्कि खास डिमांड पर एक सुरीला गीत भी सुनाया.

‘मिर्जापुर वेब सीरीज जैसा नहीं है हमारा मिर्जापुर’

केंद्रीय मंत्री ने मिर्जापुर वेब सीरीज को लेकर अपनी निजी राय रखी. उन्होंने कहा कि हालांकि वेब सीरीज में इसे काल्पनिक बताया गया है लेकिन मैं फिर से स्पष्ट करना चाहूंगी कि हमारा मिर्जापुर ऐसा नहीं है. उन्होंने कहा, ‘मिर्जापुर वेब सीरीज में जैसा दिखाया गया वैसा मिर्जापुर नहीं है. मिर्जापुर खूबसूरत है. यहां गंगा हैं, मां विंध्यवासिनी हैं, पहाड़ हैं, सुंदर दृश्य हैं. लोगों को आकर देखना चाहिए कि मिर्जापुर कैसा है.’

जब अनुप्रिया ने सुनाया गीत

अनुप्रिया पटेल ने एक ओर महिलाओं के खिलाफ यूपी में बढ़ते आपराधिक मामलों जैसे गंभीर मुद्दे को लेकर अपनी बेबाक राय रखी, तो वहीं अपने निजी जीवन से जुड़े ढेरों किस्से भी सुनाए. अनुप्रिया संग चल रही बातचीत में एक रोचक मोड़ तब आया जब उन्होंने फरमाइश पर गीत भी सुनाया. अनुप्रिया पटेल ने यूपी तक के मंच से ‘चिट्ठी न कोई संदेश’ गीत गुनगुनाया तो उसकी जबर्दस्त तारीफ देखने को मिली.

Exclusive इंटरव्यू: अनुप्रिया पटेल का इशारा, शाह एक्टिव होंगे, तो 2022 में सब आएंगे साथ

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT