BSP चीफ की तारीफ में सपा सांसद बर्क ने चुन-चुन कर पढ़े कसीदे, बोले- देश को मायावती की जरूरत

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

UP Poltical News: अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले संभल से समाजवादी पार्टी (सपा) के सांसद शफीक उर रहमान बर्क ने फिर एक बार बाड़ा बयान दिया है. सांसद बर्क के ताजा बयान से समाजवादी पार्टी के खेमे में हलचल मच गई है. दरअसल, बर्क ने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की सुप्रीमो मायावती की तारीफ कर दी है. सांसद बर्क ने अपने बयान में कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती की देश को जरूरत है.

सपा सांसद ने कहा,

“उन्होंने (मायावती) अपनी कौम के लिए जमकर काम किया है. मैं उनकी पार्टी में रह चुका हूं. मैंने उनकी पार्टी से चुनाव जीता था, सपा हार गई थी उसमें. वो (मायावती) भी एक शख्सियत हैं, सुप्रीमो हैं. उनकी भी देश में जरूरत है. ओबीसी समाज के लोगों के साथ नाइंसाफी होती है, उसे रोकने के लिए उनकी भी जरूरत है.”

शफीक उर रहमान बर्क

आप सपा में हैं और कह रहे हैं कि मायावती का समर्थन करते हैं? इस पर सांसद बर्क ने कहा, “जब ओबीसी समाज के साथ नाजायज व्यवहार होता है, हम उसको पसंद नहीं करते. इस मामले में उनके साथ हैं हम.”

आरएसएस (RSS) प्रमुख मोहन भागवत के बयान ‘मुसलमानों को डरने की कोई जरूरत नहीं है’ को लेकर संभल के सपा सांसद शफीक उर रहमान बर्क ने प्रतिक्रिया दी थी. सपा सांसद ने कहा था कि ‘मुसलमान पीएम मोदी या मोहन भागवत से नहीं बल्कि केवल अल्लाह से डरता है. पीएम मोदी को मुसलमानों के साथ इंसानियत जैसा सुलूक करना चाहिए.”

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

संभल के सपा सांसद बर्क बोले- ‘यह BJP का सियासी कोरोना है और इसलिए लोग आज डर रहे हैं’

follow whatsapp

ADVERTISEMENT