बदायूं में शिवपाल के बेटे आदित्य ने BJP सांसद संघमित्रा के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, पर क्यों? जानिए

अंकुर चतुर्वेदी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Badaun Double Murder Case Update: उत्तर प्रदेश के बदायूं से भाजपा सांसद संघमित्रा मौर्य द्वारा समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार शिवपाल सिंह यादव पर निशाना साधने के एक दिन बाद, उनके बेटे और पार्टी नेता आदित्य यादव ने गुरुवार को जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर शिकायत दर्ज कराई. शिकायत दर्ज करवाने के साथ-साथ आदित्य ने संघमित्रा के खिलाफ सख्त कार्रवाई की भी मांग की.

आपको बता दें कि शिवपाल के बेटे आदित्य यादव ने बृहस्पतिवार को उन दो बच्चों के परिवारों से मुलाकात की जिनकी पड़ोसी ने हत्या कर दी थी. पीड़ित परिवार से मिलने के बाद आदित्य ने कहा, 'समाजवादी पार्टी इस कठिन समय में परिवार के सदस्यों के साथ खड़ी है. हम सभी को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि परिवार को न्याय मिले.'

आदित्य ने संघमित्रा को दी ये चेतावनी

 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पत्रकारों से बात करते हुए आदित्य ने भाजपा सांसद पर निराधार आरोप लगाकर शिवपाल यादव को बदनाम करने के लिए उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने की चेतावनी दी.

 

 

क्या हुआ था बदायूं में?

पुलिस के अनुसार, बदायूं में नाई की दुकान चलाने वाले साजिद ने मंगलवार की शाम एक घर में घुसकर तीन नाबालिग भाइयों- आयुष (12), अहान उर्फ हनी (8) और युवराज (10) पर चाकू से हमला कर दिया. आयुष और अहान की मौत हो गई, जबकि युवराज को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना के कुछ ही देर बाद पुलिस ने साजिद को एनकाउंटर में ढेर कर दिया था.

 

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT